जाने क्यों संजय दत्त राजेश खन्ना को पीटने के लिए पहुँच गए थे स्टूडियो में

इस एक्ट्रेस के प्यार में राजेश खन्ना को मारने के वास्ते जा पहुंचे संजय दत्त,जानिए पूरा वाक्या एक जमाने के सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना हिंदी फिल्मों की दुनिया में अपने अभिनय के दम पर एक नई पहचान बनाई। राजेश खन्ना के हिंदी के फिल्मी कैरियर को बात करे तो ‘आखिरी खत ‘ से इन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा ,लेकिन फिल्मों की दुनिया में उनको वास्तविकता में बड़ी कामयाबी फिल्म ‘आराधना’ से मिली ।इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया।राजेश खन्ना एक ऐसे अभिनेता हुए हैं, जिन पर लड़कियां जान तक देती थी। डिंपल कपाड़िया के अलावा राजेश खन्ना का नाम एक अन्य एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ जुड़ा था रिपोर्ट के अनुसार तो वे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी हो चुके हैं।

गुस्से में महबूब स्टूडियो में जा पहुंचे


राजेश खन्ना के साथ टीना मुनीम के रिश्ते की खबरों ने अभिनेता संजय दत्त को काफी परेशान कर दिया था वह राजेश खन्ना से उस कदर गुस्सा हो गए थे कि उन्हें जान से मारने के लिए महबूब स्टूडियो तक पहुंच गए थे इस बात की जानकारी खुद संजय दत्त ने अपनी बायोग्राफी में किया था संजय दत्त ने अपनी किताब ‘ संजय दत्त द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय ‘में इस बात का खुलासा किया था।

फिल्म रॉकी के दौरान टीना के प्यार में थे संजय


संजय ने अपनी बायोग्राफी में बयां करते हुए बताया है कि फिल्म रॉकी की शूटिंग के समय वह टीना मुनीम के प्यार में थे ,लेकिन उस दौरान अभिनेता संजय दत्त का नाम ड्रग एडिक्शन जैसे विवादों में आ जाने के कारण टीना मुनीम उनसे अपना रास्ता अलग कर दिया था ।उसी दौरान टीना मुनीम कि राजेश खन्ना के साथ अगली फिल्म ‘सौतन रिलीज ‘की गई थी उनकी इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

इस बात ने संजय को किया परेशान


दोनों की जोड़ी दर्शकों के द्वारा इस कदर पसंद की गई कि बेहद ही जल्द उनके रिश्ते की खबरें भी आना शुरू हो गई थी। दोनों के रिश्ते की खबर सुनकर संजय दत्त काफी परेशान हो गए थे। टीना मुनीम का जिक्र करते हुए संजय ने अपनी बायोग्राफी में इस बात का खुलासा किया है कि ‘पूरी दुनिया को पता है कि वह हर किसी को बेवकूफ बनाती है, लेकिन मैंने अंधे की तरह व्यवहार किया और समय आने पर उनका बचाव भी किया ‘

संजय को लगा कि उनका इस्तेमाल किया गया


संजय दत्त ने अपनी बायोग्राफी में बताया है कि जब मेरे और टीना जो रिश्ते का अंत हुआ, तो उनका नाम उस दौरान के अभिनेता संजय दत्त के साथ जुड़ने लगा था ।मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरा इस्तेमाल किया गया है, और हर कोई मुझे देख कर हंस रहा है। संजय दत्त ने बताया की इसके बाद उन्होंने अभिनेता संजय दत्त को पीटने का डिसीजन लिया, और उस समय काका महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे।

टीना से इस बात की थी नाराजगी

संजय दत्त ने आगे जिक्र करते हुए बताया कि ‘जब टीना मुनीम मुझे छोड़ कर चली गई, तो उस दौरान मुझे नहीं पता था कि मुझे ना जाने क्या हो गया था ।बस मुझे बेहद गुस्सा आ रहा था। मैं यह चीजों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। मैंने यह कसम ले ली कि मैं उन्हें मारूंगा। वह कुर्सी पर ही बैठे थे कि मैं महबूब स्टूडियो में जा पहुंचा ।मैंने एक कुर्सी उठाई और उनके सामने बैठ गया। मैं उनको लगातार घूर रहा था ।मेरा इस कदर का व्यवहार देखकर राजेश खन्ना भी हैरत में पड़ गए

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *