उर्मिला के गाने पर सपना चौधरी के जबरदस्त डांस मूव्स, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दिया जाए कि हरियाणा की स्टार डांसर और ‘देसी क्वीन’ के नाम से अपनी अलग पहचान बनाने वाली सपना चौधरी के देश भर में लाखों फैंस हैं। शायद यही कारण है कि उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल होती नज़र आता हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय नज़र आती है। फैंस के लिए रील्स और तस्वीरें साझा करती हैं। सपना ने एक नई रील सोशल मिडिया पर साझा की है। जिसमें वे घाघरा पहनकर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला के छम्मा-छम्मा सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

‘सपना के इस वीडियो को फैंस बहुत तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। और फैंस कंमेंट्स करते नहीं थक रहे है। सपना चौधरी ने वीडियो में गुलाबी और नीले कलर का घाघरा पहनी हुई दिखाई दे रही हैं।

इसमें सपना बॉलीवुड फिल्म ‘चाइना गेट’ के पॉपुलर सॉन्ग  ‘.छम्मा छम्मा’ गाने पर में ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं। सपना का अंदाज पूरी तरह ‘देसी’ मालूम पड़ रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CXkkwL1AdwM

उनकी इस इंस्टा रील पर अबतक 1 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके है। आपको बता दे इस वीडियो पर 800 के करीब लोगों के कमेंट्स भी मौजूद है। इस रील पर एक यूजर ने लिखा है कि – ‘तुम आई होयूपी बिहार लूटने’, वहीं दूसरे ने कंमेंट करते हुए लिखा है कि ‘परम सुंदरी’ सपना का यह पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।’ एक अन्य यूजर ने कंमेंट करते हुए लिखा है कि, “यूपी ,बिहार, एमपी सब आपके गाने आपके जलवे के बिना अधूरे हैं!!”

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो उनका ‘लोरी’ गाना इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना रह चुका है। इस गाने को 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। सपना चौधरी के ‘गुर्शल,’ ‘घूम घाघरा,’ ‘फटफटिया,’ ‘बगड़ो’ और ‘बांगरो’ जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को बेहद पसंद भी आ रहे हैं।

इसके अलावा बता दिया जाए कि सपना चौधरी के  ‘इंडिया गेट’, ‘अलट पलट’, ‘रेल की भांभरी’ गाने सोशल मीडिया जमकर वायरल होती नज़र आ रही हैं।

आपको जानकारी दे दे तेरी आंखों का यो काजल, चेतक तू चीज लाजवाब, और भी बहुत सारे हिट गानों के वजह से सपना चौधरी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *