दिव्यंका त्रिपाठी ने सादगी से लूटा अपने फैंस का दिल, देखते ही देखते फोटो हुई वायरल

दिव्यंका त्रिपाठी व नाम जिसकी गिनती छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है. वाह आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी या अपने पति के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर खुद के और अपने परिवार के बारे में अपडेट देती रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरें जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं.

हम आपको बता दें कि हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने जो लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं. कान में झुमका पहन और खुले हेयर में अपने लुक को पूरा किया है. उनका यह लुक काफी सिंपल लेकिन बहुत आकर्षक लग रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी इस फोटो शेयर करने के बाद कुछ ही घंटों में इस फोटोस पर लाखों से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं. आप इसी बात से इनकी पॉपुलर ट्री का अंदाजा लगा सकते हैं.

आपको बता दें कि ये कोई पहला बार नहीं है जब दिव्यांका त्रिपाठी की किसी फोटो को फैंस ने इतना पसंद किया हो. एक्ट्रेस अपनी कोई भी फोटो वीडियो शेयर करती हैं तो सेकेंड में वायरल हो जाती है. उनके फैंस को खूब पसंद करते हैं.

इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी की ऑफ व्हाइट शरारा सूट में तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.दिव्यांका ने छोटे पर्दे पर बनूं मैं तेरी दुल्हन से डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें से मिली’.

 

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *