भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच विवाद में कूदी अक्षरा सिंह, बोली यह बड़ी बात

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस समय पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में जमकर एक दूसरे पर बातों से निशाना साधा जा रहा है. इन दोनों के बीच मुद्दा जमकर गरमाया हुआ है. हम आपको बता दें कि पटना में एक शो के दौरान पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम लिए बिना पर जमकर निशाना साधा. इसी का जवाब देते हुए खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कटाक्ष किया. हम आपको बता दें कि दोनों के बीच झगड़े में अब तक दिनेश लाल निरहुआ और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रितेश पांडे का पक्ष आ चुका है. हम आपको बता दें कि हाल ही में इन दोनों के बीच इस मामले में भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही कूद पड़ी है.

गौरतलब है कि इन दोनों के बीच हुए इस विवाद में अक्षरा सिंह ने लाइव आकर इन दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई है. अक्षरा कहती है कि यहां मुश्किल यही है कि लोगों को 4 दिन होते और उसके बाद यह अपने आप को सुपरस्टार समझने लगते हैं, और यह लोग बाकियों को अपने आगे कुछ नहीं समझते. इसी कड़ी में वह आगे कहती हैं अगर किसी को किसी से कुछ सीखना है तो रवि किशन और मनोज तिवारी से सीखिए जिन्होंने अपने स्टारडम को बखूबी संभाला और दुनिया भर के लोग उन्हें प्यार करते हैं.

अपने लाइव वीडियो में अक्षरा ने आगे बात करते हुए कहा कि चार गाना नहीं हिट हो गया कि आप बहुत बड़े स्टार हो गए एक दूसरे को गाली दे दिए मौका पर चौका मार लिए तो बहुत बड़े स्टार हो गए. कौन से स्टार हो गए..? बहुत सम्मान पूर्वक आप रवि किशन और मनोज तिवारी की एक-एक फिल्म और जिस तरह से भोजपुरी को रिप्रेजेंट करते हैं वह सीखिए.

अक्षरा सिंह ने बात करते हुए आगे भी कहा कि एक दूसरे को गाली देने के बजाय एक दूसरे की गलतियां गिनाने के बजाय एक दूसरे को सपोर्ट करना सीखिए. ऐसा नहीं है कि कोई एक बढ़िया गाना गा रहा है तो उसका विरोध करना शुरू कर दीजिए. इस सोच से बाहर आइए तभी आप आगे बढ़ पाएंगे.

अक्षरा सिंह कहती है कि आज एक विवाद को लेकर जितने बरसाती मेंढक के सब बाहर आ गए. लेकिन बरसात का यह सीजन हमेशा नहीं रहेगा. यह मत भूलिए कहां थे लोग उस समय. अक्षरा आगे कहती हैं कि किसी स्टार के तलवे चाटने वाले जितने हैं, तो उनसे एक ही बात पूछनी है कि यह कहां लोग कहां थे जब एक अबला का चीरहरण हो रहा था. मैं एक एक बात पर बात करने को तैयार हूं, लेकिन लाइव आकर बात मत करिए हिम्मत है तो सामने से बात कीजिए. हम आपको बता दें कि इस समय अक्षरा सिंह ने अपने और पवन सिंह को लेकर एक पुराने विवाद को आ कटाक्ष किया जिसमें इस एक्ट्रेस का साथ किसी ने नहीं दिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *