जानिए आखिर क्यों शादी के 1 महीने बाद ही जेनेलिया ने रितेश से कहा कि टूट चुकी हूं मैं अब यह और नहीं कर सकती

बॉलीवुड में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दर्शकों के बीच में इस कपल की भी काफी लोकप्रियता है. बॉलीवुड में इस कपल को आइडियल कपल के नाम से भी जाना जाता है. अब आपको बता दें कि हाल ही में एक शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन के सीजन 2 में अपनी शादी को लेकर जेनेलिया डिसूजा ने कुछ खुलासे किए हैं.

हम आपको बता दें कि इस शो में बात करते हुए जेनेलिया ने बताया कि ‘ जब मेरी शादी हुई थी तो मुझे लगा था कि या एकदम परफेक्ट है मैं हर सुबह तैयार होकर आती मुझे चिढ़ होती कि हर रोज मुझे इस तरह क्यों करना पड़ता है..? रितेश कहते हैं कि वे डाइनिंग टेबल पर बॉक्सर और टीशर्ट पहन कर बैठे होंगे जबकि जेनेलिया सलवार कमीज और पूरी ज्वेलरी से पूरी तरह ढकी होगी.

इसी कड़ी में बात करते हुए जंगली आगे बताती हैं कि मैंने सोचा था कि कुछ पूजा-पाठ होगा पता नहीं है. वह कहती है कि वह 1 महीने तक लगातार इसी तरह सजती रही और आखिर एक दिन हुआ पूरी तरह से टूट गई. और इस दिन एक्ट्रेस ने रितेश से कहा मैं यह और नहीं कर सकती रितेश चौक गए और शंका में पड़ गए. जब जेनेलिया ने कब कहा कि मैं रोज इस तरह तैयार नहीं हो सकती तो रितेश ने बताया कि वह खुद चिंता में रहते थे कि वह क्यों इस तरह रोज तैयार होती है.

आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी. वहीं से इन दोनों में दोस्ती हुई और उनका प्यार परवान चढ़ा. हम आपको बता दें कि यह कपल पिछले 15 सालों से ज्यादा समय से एक दूसरे के और उन्होंने 3 फरवरी 2012 को शादी रचाई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *