अभिषेक अभिषेक बच्चन के साथ कई बार सार्वजनिक स्थलों और बॉलीवुड फिल्मों में किया गया है भेदभाव,एक्टर ने खुद बयां किया अपना यह दर्द

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अब बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. हम आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में फिल्म रिफ्यूजी से अपना कदम रखा था. हालांकि उनकी यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन उनकी एक्टिंग दर्शकों के दिलों में बस गई. हम आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में इतना नाम कमाने के बावजूद अभिषेक बच्चन को कई बार भेदभाव का शिकार होना पड़ा था एक बार तो उन्होंने खुद इस दर्द को बयान किया था.

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने अपने साथ हुई इन घटनाओं का खुलासा रोलिंग स्टोंस इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में किया था. इस इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा था कि कई बार उनके साथ सार्वजनिक स्थलों पर भेदभाव किया गया है. उन्होंने इस इंटरव्यू बताया कि एक बार मैं एक ऐसी स्थिति में था जहां में पब्लिक फंक्शन में ग.या था और मुझे पहली लाइन में ही बैठाया गया था और मुझे उस वक्त लगा था कि वाह, मुझे यह भी नहीं पता था कि यह मुझे पहली लाइन में पहली लाइन में बैठ आएंगे.

इसी में आगे बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि तभी वहां एक बॉलीवुड का कोई बड़ा स्टार पहुंचा और उनका व्यवहार ऐसा हो गया कि आप यहां से उठो और पीछे चले जाओ. आपको जाना ही पड़ेगा. अभिषेक बच्चन ने आगे बात करते हुए कहा कि उस दिन मैंने अपने आप से वादा किया कि मैं कड़ी मेहनत करूंगा ताकि कोई दोबारा मुझे पहली लाइन से पीछे ना भेज सके.

इसके अलावा आपसे बच्चन ने बात करते हो बताया कि उन्हें कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया और इसका कारण भी उन्हें नहीं बताया गया. ऐसा होता था कि मैं शूटिंग पर जाता था और वहां पर कोई और ही शूटिंग कर रहा होता था. ऐसी स्थिति में आपको शांति से पीछे मुड़ना होता था और वापस आ जाना होता है,

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *