बॉलीवुड के इन 5 सितारों के साथ है जॉन अब्राहम की कट्टर दुश्मनी, एक ने तो की करियर बर्बाद करने की कोशिश

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। आम परिवार से ताल्लुक रखने वाले जॉन अब्राहम ने अपने किलर लुक और शानदार फिजिक्स से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है और बॉक्स ऑफिस पर राज भी किया है।

जॉन अब्राहम कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। और इतने वक्त में उनके कुछ वदुश्मन भी बन गए हैं। आइए जानते हैं कि जॉन अब्राहम के रिश्ते किन-किन स्टार्स के साथ अच्छे नहीं है।

सलमान खान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता सलमान खान और जॉन इब्राहिम की काफी वक्त से दुश्मनी चल रही है। आपको बता दे कि जॉन अब्राहम की एक फिल्म में कटरीना का पत्ता कट गया था। जिसके बाद सलमान खान और जॉन अब्राहम की दुश्मनी की शुरुआत हो गई थी। कुछ साल गुजर जाने के बाद भी यह दोनों की दुश्मनी दोस्ती में ना बदल सकी।

अक्षय कुमार 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी जॉन अब्राहम की दुश्मनी हो चुकी है। दोनों ने बहुत सारी फिल्मों में साथ काम किया है। एक वक्त था जब दोनों एक अच्छे दोस्त के रूप में जाने जाते थे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब इनकी दुश्मनी हो गई थी। इनकी दुश्मनी की शुरुआत एक बॉक्स ऑफिस क्लेश से हुई थी। जिसके बाद इन दोनों ने फिर कभी वैसे रिश्ते नहीं बना पाए।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा बिपाशा बसु सी जॉन अब्राहम पहले प्यार करती थी। दोनों सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। बिपाशा बसु शुरुआती दौर में इस रिश्ते में ईमानदार थी। लेकिन कुछ वक्त बाद जॉन को धोखा देने लगी थी। जॉन अब्राहम ने इसके बाद कभी भी बिपाशा बसु की तरफ मुड़कर दुबारा नहीं देखा।

कैटरीना कैफ

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ शुरुआती दिनों में जॉन अब्राहम के खिलाफ सलमान खान के कान भरे थे। कैटरीना की इस हरकत की वजह से जॉन उनसे बहुत नाराज हुए थे। कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम के बीच उसके बाद दोस्ती नहीं हो पाई थी।

डिना मोरेया

आपको बता दिया जाए कि जॉन अब्राहम जब बिपाशा बसु को डेट कर रहे थे तब डिना मोरेया उनके बॉयफ्रेंड हुआ करते थे। बिपाशा बसु ने डिना मोरेया को छोड़कर जॉन इब्राहिम को डेट करना शुरू किया था। इस वजह से दोनों अभिनेताओं के बीच कट्टर दुश्मनी हो गई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *