शादी के बाद भी इंटिमेट सीन देती नजर आती है यह अभिनेत्रियां, एक ने तो कैमरे के सामने उतार दिया टॉप

बॉलीवुड में बोल्ड सीन के लिए काफी अभिनेत्रियां जानी जाती हैं परंतु आज हम जानेंगे उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादी के बाद भी फिल्मी जगत को खूब सारे बोल्ड सीन दिए हैं :

1. लारा दत्ता ने कुछ ही साल पहले देश के जाने-माने खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की थी और हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ” हिकफ्स एंड हुकअप” मैं लारा दत्ता ने बोल्ड सीन देखकर तहलका मचा दिया था. लारा ने इस सीरीज में अपने से काफी कम उम्र के अभिनेता के साथ कई इंटिमेट सीन भी किए थे.

2. बात करें हाल ही में चर्चित सामंथा प्रभु की तो सामंथा अपने बोल्ड अंदाज और साउथ की फिल्मों में बोल्डनेस भरे सींस के लिए जानी जाती हैं. द फैमिली मैन सीजन टू में सामंथा ने जमकर बोल्ड सींस दिए थे और इसके लिए वह काफी चर्चा में भी बनी रही. बता दें कि हाल ही में सामंथा का तलाक नागा चैतन्य के साथ हुआ है.

3. बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस के साथ ब्याह रचाया था और प्रियंका आज भी स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार बोल्ड सीन देने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ” द वाइट टाइगर” राजकुमार राव के साथ इंटिमेट सीन देती नजर आई थी.

4. बात करें सनी लियोन की तो उन्होंने बॉलीवुड डेब्यु से पहले ही डेनियल वेबर के साथ विवाह कर लिया था और सनी ने फिल्म जिस्म 2 और रागिनी एम एम एस 2 जैसी फिल्मों में जमकर बोल्ड सींस दिए और दर्शकों ने उनकी फिल्म को खूब चाहा भी.

5. राधिका आप्टे हमेशा अपने बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उन्होंने फिल्मी कैरियर शुरू होने से पहले ही बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी कर लिया था. राधिका ने फिल्म पा पार्चड में एक्टर आदिल हुसैन के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे और उसी दौरान राधिका ने कैमरे के सामने अपना टॉप भी उतार दिया था.

6. शादी के पश्चात बोल्ड सीन देने में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर भी पीछे नहीं हटती.उन्होंने फिल्म “की एंड का” में अर्जुन कपूर के साथ इंटिमेट सीन दिए थे और वह फिल्म चर्चा में भी रही थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *