एयरपोर्ट पर जल्दीबाजी में दिखी काजोल, प्रशंसक कर रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रॉल

बॉलीवुड को कई सारे हिट फिल्में दे चुकी अदाकारा काजोल को कौन नहीं जानता. फिल्मी जगत में उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में काजोल को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है और इस दौरान वह काफी जल्दी बाजी में भी नजर आ रही है और इस वीडियो को देखकर यूजर्स और प्रशंसक तरह-तरह के साथ पूछ रहे हैं.

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल एयरपोर्ट पर काफी तेजी से चल रही है और उनके चेहरे पर एक मास्क भी है और उन्होंने हाथ में एक कैरी बैग उठाया हुआ है. एयरपोर्ट पर एक फोटोग्राफर ने जब काजोल से पूछा कि आप इतनी हड़बड़ी में क्यों है तो उन्होंने हर भरी की वजह बताए बिना फोटोग्राफर को थैंक्स बोल कर चलती बनी. बता दें कि इस दौरान काजोल का लोग काफी बदला हुआ था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग अजीबोगरीब सवाल भी लिख रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा भाग सिमरन भाग तो वही दूसरे ने कमेंट किया यह ऐसे क्यों भाग रही है जैसे जंगल से आई है. वही किसी और ने पूछा कि आप भाग क्यों रही हैं? कुछ लोगों ने तो हद ही कर दी, लोगों का कहना है कि लोग काजोल के इस लुक को पहचान भी नहीं पा रहे हैं और उनका यह मास्क उन्हें पहचानने में और तकलीफ दे रहा है, कुछ लोगों ने तो कमेंट सेक्शन में उन्हें कंघी करने की राय भी दे दी.

बता दें कि काजोल और अजय देवगन ने अपना एक घर हाल ही में किराए पर भी दिया है और या कपल अपने किराएदार से मोटी रकम भी लेता है. मनीकंट्रोल के द्वारा जारी एक रिपोर्ट में काजोल और अजय ने पवई स्थित अपने अपार्टमेंट को किराए पर दे रखा है और खबरों की माने तो किराएदार को इस 771 स्क्वायर फीट एरिया में रहने के लिए तकरीबन 1 लाख रुपए महीने देने पड़ते हैं.

काजोल की कार्यप्रणाली की चर्चा करें तो काजोल अंतिम बार फिल्म त्रिभंगा में नजर आई थी. उस फिल्म में काजोल की बेटी के रूप में मिथिला पालकर भी नजर आई थी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और मां और बेटी के रिश्ते पर आधारित थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *