स्वतंत्रता दिवस पर “ये आज़ादी झूठी है” हो रहा है ट्रेंड, लोग बोले- सिर्फ ब्राह्मण हुए आजाद

Social Media Trend ye Azadi Jhuthi hai on Independence Day: आज जहां एक और स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है तो वहीं दूसरी ओर कुछ तथाकथित लोग जो सोशल मीडिया पर “ये आज़ादी झूठी है” ट्रेंड चला रहे है! बहुजन एकता की बातें करते हुए वह खुद को दलितों का ठेकेदार समझने लगे हैं और आजादी को झूठी बता कर स्वतंत्रता सेना नियों का मजाक बना रहे हैं! साथ ही वह इस स्वतंत्रता की रक्षा के लिए हमारे सुरक्षा बलों का भी अप मान कर रहे हैं!

ऐसे में सोशल पर एक यूजर ने लिखा है कि यह आजादी झूठी है देश की जनता भूखी है साथ ही उसने एक पुरानी तस्वीर को शेयर करके मोदी सरकार के ऊपर निशाना साधने की भी कोशिश की!

https://twitter.com/lavi_uppal/status/1426746730020696066

इस टि्वटर ट्रेंड की आड़ में ब्राह्मणों को भी निशाना बनाया जा रहा है और लिखा है कि 15 अगस्त 1947 को 15% ब्राह्मण आजाद हो गए बाकि जनता गुलाम ही रही! वही एक यूजर ने लिखा कि ब्राह्मण नेहरू पहले प्रधानमंत्री बिना चुनाव के ही बन गए और चुनाव के बाद भी सत्ता पर सिर्फ ब्राह्मण ही काबिज रहे!

वहीं कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि यह तो केवल ट्रांसफर ऑफ़ पॉवर था यह आजादी थोड़ी है! साथ ही यह दावा किया गया कि इसके लिए लंदन में बिल पास हुआ था इसलिए भारत आजाद नहीं है!

वही एक ने लिखा है कि ब्राह्मण तो स्वतंत्र हो गए लेकिन 85% बहुजन समाज गुलाम ही रहा!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *