The Conversion फिल्म का ट्रेलर रीलीज, पहले ही दिन 19 लाख ने देखा

The Conversion नाम की यह फिल्म ट्रेलर शुक्रवार (13 अगस्त 2021) को रिलीज किया गया! यह फिल्म सामाजिक समस्या पर आधारित है! वैसे आज के समय में ऐसा ही हो रहा है कई राज्यों में हिंदू लड़कियां इन समस्या से जूझ रही है यूट्यूब पर आइए इस फिल्म के ट्रेलर को 1 दिन के अंदर ही लगभग 1900000 से अधिक लोगों के द्वारा देखा जा चुका! बता दें कि यह फिल्म सितंबर महीने में रिलीज होने वाली है!

विनोद तिवारी के द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर से यह तो मालूम चल गया कि यह फिल्म एक ऐसी हिंदू लड़की की कहानी है जो बबलू जैसे हिंदू नाम वाले एक मुस्लिम लड़की के प्यार में फस जाती है वह अपने परिवार के खिलाफ जाकर उससे शादी करती है लेकिन शादी के बाद उसके साथ बेहद ही बुरा बर्ताव किया जाता है यह लड़की अपने मुस्लिम पति के चंगुल से छूटकर हिंदू लड़कियों को इस धोखे से बचाने का बीड़ा उठाती है!

फिल्म के बारे में बात करते हुए विनोद तिवारी कहते हैं कि वह बहुत समय से इस अवसर का इंतजार कर रहे थे इसलिए नहीं की है फिल्म उनके लिए महत्वपूर्ण है बल्कि इसलिए क्योंकि इस फिल्म की कहानी आज के युवाओं के अंदर जाएगी उन्होंने यह भी कहा है कि इस फिल्म में केवल नहीं है बल्कि भारत के अंदर लव मैरिज के बाद होने वाले धर्मां तरण जैसे मुद्दे हैं!

हालांकि जहां एक और बॉलीवुड ऐसे मुद्दों पर काम करने से हिचकिचाहट आ रहा है वही एक फिल्म के माध्यम से आधुनिक भारत की एक समस्या को सामने लाने का प्रयास किया गया है और जिस की जमकर तारीफ की जा रही है ट्विटर पर लोग इस फिल्म को प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *