Jio लेकर आया बड़ी खुशखबरी, 1 रुपए में मिलेगा 30 दिन के लिए अनलिमिटेड मोबाइल डाटा….

जिओ कंपनी का एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेशकश किया गया है बता दें कि यह प्लान देश के किसी भी नेटवर्क प्रोवाइडर के द्वारा दिए जाने वाला सबसे सस्ता प्लान है वही 100 एमबी डाटा वाले इस जिओ के प्रीपेड प्लान की कीमत महज ₹1 रखी गई और इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है!

वही हाल ही में कंपनी ने मीडिया रिपोर्ट को बताया है कि यह प्लान उन ग्राहकों के लिए काफी बढ़िया साबित होगा जो ज्यादा फायदे की तलाश में नहीं है बस अपने प्लान को एक्टिव ही रखना चाहते हैं!

यहां आपको बता दें कि यह प्लान सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध ही नहीं है दरअसल कंपनी की ओर से इस बारे में अभी कोई जवाब नहीं दिया गया है यह प्रधान अभी केवल माय जिओ ऐप पर ही दिखाई दे रहा है और हाल ही में जिओ ने ₹119 के प्रीपेड प्लान में बदलाव करते हुए उसको खेती अनलिमिटेड प्लान बताया था परंतु अब कंपनी ने इससे और भी सस्ता प्लान ला दिया है वही इसे रुपए वाले प्लान के तहत मिलने वाला 100MB का डाटा खत्म होने के बाद भी इंटरनेट की स्पीड 64kb पर सेकंड हो सकते हैं!

माय जिओ ऐप में जाकर यह प्लान वैल्यू सेक्शन में चेक किया जा सकता है अगर कोई ग्राहक इस प्लान के तहत 10 बार रिचार्ज करवाता है तो उसे 1GB डाटा देने वाले रुपए की प्रीपेड डाटा वाउचर के मुकाबले ₹10 में ही 1GB का हाई स्पीड डाटा मिल जाएगा इससे यूजर्स को पूरे ₹5 की बचत होगी!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *