जॉन अब्राहम के वजह से इतनी बुरी तरह रोई थी कटरीना कैफ, सलमान खान ने की मदद

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के गिनती में आते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें प्यार से भाई जान भी कहते हैं, लेकिन कुछ ऐसे इंसान भी हैं, जिनसे सलमान की अनबन रहती हैं। ऐसे ही एक जॉन अब्राहम भी हैं। खबरों के अनुशार एक डांस इवेंट के दौरान सलमान और जॉन के बीच किसी बात पर अनबन हो गई थी। इसके अलावा कैटरीना कैफ की वजह से भी जॉन के साथ सलमान के रिश्ते बिगड़ने लगा थे।

बहुत रोई थीं कैटरीना

काफी समय पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान जॉन से अपने रिश्ते बिगड़ने की बात को बताया था।उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताते हुए कहा कि, ‘एक बार उन्होंने कैटरीना को एक फिल्म से बाहर करवा दिया था, उस फ़िल्म का नाम था ‘साया’।वह उस फिल्म में काम कर रही थी, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर तारा शर्मा को कास्ट कर लिया गया था। कैटरीना इस बात पर फूट-फूटकर रोने लगी थी।उन्होंने मुझसे कहा- मेरा पूरा करियर बर्बाद हो गया।मैंने उनसे कहा- आज तुम रो रही हो, लेकिन कुछ सालों बाद तुम इसी बात को यादकर खूब हंसोगी’। खबरों के अनुशार जॉन ने कैटरीन के साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया था, क्योंकि वह अच्छे से हिंदी नहीं बोलना आता था।

फ़िर हुईं सारी प्रॉब्लम खत्म

सलमान ने कहा कि ऐसा ही एक मौका कैटरीना को भी मिला और वह एक फिल्म (न्यूयॉर्क) से जॉन को निकलवाना चाहती थी, लेकिन सलमान ने उन्हें समझाया और उन्हे ऐसा करने से मना किया।सलमान ने कहा कि ऐसा करना ठीक नहीं है। इसके बाद कैटरीना ने जॉन के साथ फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया, जो हिट हुआ। इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि ‘मेरे और कैटरीना के बड़प्पन की वजह से जॉन को एक बड़ी हिट मिली हैं’। और अब दोनो की रिश्ते में सुधार आयी है, दोनो मस्ती मजाक करते नजर आ रहे है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *