CM योगी खत्म करने वाले है UP के हर रेलवे स्टेशन से मजार और मकबरे

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार राज्य की जनता की हित के लिए बढ़ चढ़कर कार्य कर रही है! इसका असर भी देखा जा रहा है क्योंकि राज्य के अंदर अप राधी भी अब चैन से बैठे हुए क्योंकि मालूम है राज्य के अंदर योगी सरकार है! वहीं दूसरी ओर, अ वैध रूप से कब्जा करने वाले लोगों की भी अब खैर नहीं है यह बात भी उन लोगों को समझ में आ चुकी है और अब खबर यह भी सामने आ रही है कि अ वैध तरीके से बनाई गई मजार और भी कार्यवाही होने वाली है!

दरअसल जानकारी ऐसी मिल रही है कि उत्तर प्रदेश की सरकार अब रेलवे स्टेशन के पास बने हुए अ वैध रूप से मजार और मकबरो पर कार्यवाही करने वाले हैं! इन अ वैध मजारो के चलते संचालन में काफी दिक्कतें आती है और ऐसे में अब योगी सरकार को हटाने की कार्यवाही कर सकती हैं!

सोशल मीडिया पर देश की सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश रंजन गोगोई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि रेलवे ने उत्तर प्रदेश में प्लेटफार्म ऊपर बने अ वैध मजारों मकबरा आदि की सूची राज्य सरकार को सौंप दी है! ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अटकले लगाई जा रही है कि जल्द ही कार्यवाही की जाए और लोग अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर कर रहे हैं कि जल्द से जल्द संज्ञान लिया जाए!

https://twitter.com/THEGOGAI/status/1425840154955026433

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *