आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार को लल कारा: कुछ भी हो जाए भ्रष्टा चारियों को नहीं झोड़ने वाला

sanjay singh on yogi govt: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को चेतावनी दे डाली है कि वह कथित घोटालों में शामिल हुए लोगों को जेल भिजवाए बिना चैन से नहीं बैठने वाले हैं! आप सांसद का कहना है कि योगी आदित्यनाथ मेरा एनका उंटर करवा दे भ्र्ष्टा चार्य को जेल पहुंचा कर ही दम लूंगा! वहीं उन्होंने अपने ट्विटर से जारी एक वीडियो में संजय सिंह ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने जो भी नोटिस भेजा है उसका जवाब नहीं देंगे!

अपनी बात को रखते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी की सरकार चोरी और सीनाजोरी के पास काम कर रहे हैं मैंने उत्तर प्रदेश में जल जीवन मिशन के अंदर और रहे महा घोटाले का खुलासा किया है मैं उम्मीद कर रहा था कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो अपने आप को बहुत इमानदार कहते हैं वह इस पर कुछ कार्रवाई करेंगे लेकिन उन्होंने कार्यवाही करने के बजाए अपने मंत्री से मेरे ऊपर मुकदमा लिखवाने के लिए डिफेमेशन नोटिस भिजवाया! तो मैं उनको बताना चाहता हूं कि भ्रष्टा चारियों को जेल भिजवा कर ही दम लूंगा सीबीआई जांच करवा कर ही दम लूंगा जिन लोगों ने जल जीवन मिशन में लोगों के घर पानी पहुंचाने की योजनाओं में हजारों करोड़ का घोटाला किया है उनको जेल की सलाखों के पीछे ही भेज दूंगा इसलिए डिफेमेशन की धम की यह मुकदमा की धम की किसी और के लिए रखी है मेरे ऊपर कोई असर नहीं पड़ने वाला है!

वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह बोले, “आपने 15 मुकदमें लिखवा दिया आदित्यनाथ जी, हिस्ट्रीशीटर मुझे बना रहे हैं। एनकाउंटर कराना चाहते हैं, वो भी करवा दीजिए। मुझे उसकी भी चिंता नहीं, लेकिन घोटालों पर बख्शूंगा नहीं। जितने घोटाले मिलेंगे, हर घोटाला खोलूंगा, यह स्पष्ट तौर पर मैं आपसे कहना चाहता हूं।”

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *