दिनेश कार्तिक बने ट्विंस के पिता, वाइफ दीपिका संघ सोशल मीडिया पर शेयर की अपने बच्चों की तस्वीरें, साथ ही बच्चों का रखा यह स्पेशल नाम

Dinesh Karthik became the father of twins, wife Deepika Sangh shared pictures of his children on social media, as well as this special name of the children: क्रिकेट में अपने बल्ले से विरोधी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक अभी हाल ही में ट्विंस के पिता बने हैं शनिवार को दिनेश कार्तिक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस खूब सबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है बता दें कि वह दो बच्चों के पिता बने हैं. गौरतलब है कि इस दौरान दिनेश कार्तिक ने अपनी पत्नी स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और बच्चों के साथ स्पेशल फोटो साझा की है, साथ ही साथ उन्होंने बच्चों का नाम भी बताया है.

अपने बच्चों का फोटो शेयर करते हुए दिनेश और दीपिका ने नीचे कुछ कैप्शन लिखा इसके ऑप्शन में उन्होंने अपने बच्चों का नाम कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक रखा है.

गौरतलब है कि इन फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,‘..और इस तरह 3 से हम 5 हो गए. दीपिका और मुझे दो खूबसूरत बच्चे हुए हैं. ये काफी खुशी का पल है.’

बता दें कि दिनेश कार्तिक अभी हाल ही में आई पी एल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे थे बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स को फाइनल में माना जा रहा था उन्होंने कुछ मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी भी की थी.

बता दें कि दिनेश कार्तिक अभी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन वह लगातार कमेंट्री में एक्टिव रहते हैं इंग्लैंड में भी दिनेश कार्तिक की कमेंट्री की काफी तारीफ की गई थी उनकी रंग बिरंगी शर्ट को हर कोई पसंद करता रहा है. अगर वहीं दूसरी तरफ दीपिका की बात करें तो वह भारत के लिए एशियन गेम्स कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने 2013 में सगाई की थी, दोनों ने 2015 में एक-दूसरे से शादी की थी. दिनेश कार्तिक की ये दूसरी शादी है, इससे पहले 2007 में उन्होंने निकिता से शादी की थी, दोनों का 2012 में तलाक हुआ था.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *