मां बनते ही नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप पर लगाई मोहर, यश दासगुप्ता को लेकर सोशल मीडिया पर कहीं यह बड़ी बात

बंगाल में टीएमसी के सांसद और बेहद खूबसूरत अदाकारा नुसरत जहां जबसे मां बनी है तब से वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हम आपको बता दें कि बीते 26 अगस्त को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने याशान रखा है. बता दें कि बंगाल में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं.

हम आपको बता दें कि इस समय उनके चाहने वाले उनसे लगातार या डिमांड कर रहे हैं कि वह अपने बेटे की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दें. वैसे तो नुसरत जहां हमेशा से अपने निजी जीवन को लेकर खासकर अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता को लेकर चर्चा में रहती हैं. यश दासगुप्ता के साथ उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

हालांकि इस समय इन दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. नुसरत जहां यश के साथ अपने रिलेशनशिप पर मोहर लगा चुकी है. आपको बता दें कि जब से वह अपने पति के साथ अलग हुई थी तब से यह कयास लगाया जा रहा था, कि वह प्रेग्नेंट है ऐसे में बहुत से लोग उनके कैरेक्टर को लेकर भी सवाल उठा रहे थे. लेकिन उन्होंने अपने ट्रोलर्स और सवाल उठाने वालों का बेहद सशक्त तरीके से विभाग जवाब दे दिया.

हम आपको बता दें कि नुसरत जहां के एक्स हसबैंड निखिल जैन भी उन पर लगातार आरोप लगा रहे थे कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है वहीं दूसरी तरफ नुसरत ने भी उन्हें अपना पति मानने से इनकार कर दिया था.

इन्हीं सब के कारण निखिल जैन नुसरत जहां के बीच में दूरियां आ गई थी और बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ नुसरत जहां का रिश्ता कायम हो गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *