‘सुदर्शन न्यूज़’ के पत्रकार का मामला, मोहम्मद अरशद आलम समेत 13 के खिलाफ FIR

‘Sudarshan News’ journalist , FIR against 13 including Mohammed Arshad Alam: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार जो कि 3 दिनों से गायब थे उनका पता चल चूका है! 3 दिनों से गायब हुए पत्रकार मनीष कुमार सिंह का श व बरामद हुआ है! ऐसे में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है! बिहार के पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मथलोहियार गांव के गच्ची टोला चेवर में पत्रकार मनीष का श व एक गड्ढे से बरामद किया गया. मृ तक पत्रकार ‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल में अरेराज अनुमंडल संवाददाता के पद पर कार्यरत था। वहीं मृ तक के पिता संजय सिंह अरेराज दर्शन अखबार के संपादक हैं.

मृ तक पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत स्थित बथुआहा टोला के वार्ड संख्या 15 के रहने वाले थे. इस घट ना के संदर्भ में मृ तक के पिता संजय कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर पत्रकार के दो साथियों अमरेंद्र कुमार व मोहम्मद अरशद आलम समेत 13 लोगों का नाम लेते हुए कहा कि एक जमीन है. उनके गांव में वि वाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने स्थानीय थाने को बताया। पिछले 25 जुलाई में मामला दर्ज किया गया था।

मनीष के पिता को आशंका है कि आ रोपी ने साजिश के तहत उनके बेटे को धोखे से बुलाकर अप हरण कर मौ त के घा ट उतार दिया है. स्थानीय पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए अमरेंद्र कुमार और मोहम्मद अरसद आलम को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अरेराज डीएसपी संतोष कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय मीडियाकर्मियों में भ य का माहौल है और उन्होंने मनीष कुमार सिंह की ह त्या पर शोक व्यक्त किया है. जहां से मनीष का श व बरामद किया गया, वहां बारिश का पानी जमा हो गया था. मनीष के पिता भी एक आरटीआई कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे। कई मामले सामने आने के बाद परिवार को पहले भी धम कियां मिल रही थीं।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *