जंतर मंतर पर लगे नारों को लेकर ओवैसी के बिगड़े बोल, कहीं यह बात

How can Indian Muslim feel safe after crowd slogans asks AIMIM Asaduddin Owaisi on Jantar Mantar: दिल्ली के जंतर मंतर पर कथित नारे बाजी पर नाराजगी जताते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा कि इतनी भीड़ और इस तरह के नारे देखकर देश का मुसलमान कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है? ओवैसी ने कई ट्वीट कर इन नारों पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि पिछले शुक्रवार को द्वारका में हज हाउस के विरोध में ‘महापंचायत’ बुलाई गई थी. इस पंचायत में हसब-ए-रिवायत, मुसलमानों के खिलाफ नारे भी लगे। जंतर मंतर मोदी के महल से महज 20 मिनट की दूरी पर है, कल वहां घटि या नारे लगे थे.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल मोदी के मंत्री ने “गो ली मा रो” का नारा लगाया था और उसके तुरंत बाद उत्तर-पूर्वी दिल्ली में मुसलमानों का खुला नर संहार हुआ था। इतनी भी ड़ और इस तरह के नारे देखकर भारत का मुसलमान कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है? एआईएमआईएम प्रमुख ने पूछा कि आखिर इन गुंडों के बढ़ते हौसले का राज क्या है?

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्हें पता है कि मोदी सरकार उनके साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि 24 जुलाई को भारत सरकार ने दिल्ली पुलिस को एनएसए के तहत किसी भी व्यक्ति को हिरासत में लेने का अधिकार दिया था. फिर भी दिल्ली पुलिस चुपचाप तमाशा देख रही है।”

ओवैसी के मुताबिक हालात ऐसे हो गए हैं कि न्याय और कानूनी कार्रवाई की मांग करना भी मजाक बन गया है. आज लोकसभा में इस पर चर्चा होनी चाहिए, वजीर-ए-दखला को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। मैंने इस मुद्दे पर लोकसभा के नियमों के अनुसार स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया है।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *