मुकेश अम्बानी का पोता पृथ्वी भविष्य में होगा अरबो सम्पति का मालिक, बिताएगा शानदार और आलिशान जीवन

हाल ही में भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी के घर नए सदस्य ने जन्म लिया है, यह और कोई नही उनका पोता हैं। जिसके बाद से वे चर्चा का विषय बने हुए है, और इस कारण सबके मन में एक ही बात आ रही है, की उनका पोता कितना नसीबों वाला है, और भविष्य में यही उनका वंशज बढ़ाएगा जिसके कारण यह बच्चा अरबो की सम्पति का मालिक भी होगा।

जैसा कि हम जानते है, अम्बानी परिवार अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीक़े से जीते है, इसका अंदाजा आप उनके लाइफ स्टाइल और रहन सहन को देख कर बोल सकते हैं। अपने जीवन मे इज़्ज़त, शोहरत के साथ बुलंदियों को छूने वाले मुकेश अंबानी पास किसी चीज भी कोई कमी नही है, वही आज इनका पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, लगभग 1 साल पहले मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी हुई थी, जो उस समय की काफी महंगी शादी थी, जिसके चर्चे दुनिया भर में हुए थे। अब पोते के जन्म लेने वाली खुश खबरी के कारण यह परिवार फिर से सुर्खियों में आ गया हैं। खबरों के अनुसार, उन्होंने अपने पोते का नाम पृथ्वी रखा हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुकेश अंबानी के खुद दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर को ट्वीट के जरिए यह खुशखबरी दी थी, जिसमे उन्होंने अपने पोते के साथ पहली तस्वीर और कैप्शन में पूरे अंबानी परिवार को बधाई भी दीए थे। उनका कैप्शन कुछ इस तरह था, “बेबी बॉय के जन्म पर श्लोका और आकाश अंबानी को शुभकामनाएं। मैं श्री मुकेशभाई, नीता भाभी और पूरे अंबानी परिवार को भी परिवार के नए सदस्य के आगमन पर शुभकामनाएं देता हूं। ये वाकई फिर मिलकर जश्न मनाने का दिन है। बच्चे को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *