शाहरुख खान को गौरी के साथ शादी करने में बेलने पड़े थे काफी पापड़, सुनने पड़े थे गौरी के भाई के तरफ से कई धमकियां

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने आप में एक रहस्य है, जिसमें आए दिन किसी न किसी बात के खुलासे होते रहते हैं। आज हम इस पोस्ट में एक ऐसे ही खुलासे के बारे में बात करने जा रहे है, जिसके बारे में बहुत कम कोई जानते होंगे। हम बात कर रहे है किंग खान से जुड़े एक अनकहे किस्से के बारे में, यह तब की बात है जब शाहरुख खान और गौरी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। पर जब यह रिश्ता शादी तक पहुंचा तो गौरी के परिवारवाले ने इस शादी से साफ मना कर दिया। पर इसके बावजूद शाहरुख खान ने हार नही मानी, पर इसका अंजाम कुछ ऐसा हुआ जिससे शाहरुख खान काफी डर गए थे, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

बॉलीवुड के किंग खान आज किसी पहचान के मोहताज नही है, उनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में फैली हुई हैं। वे आए दिन अपने जीवनसाथी और अपने बच्चों को लेकर चर्चा का विषय बन जाते हैं। वहीं उनके जीवनसाथी की बात करे तो, उनकी पत्नी गौरी खान एक फिल्म निर्माता और जानी मानी डिजाइनर है, और शाहरूख खान की उनसे मुलाकात साल 1984 में दिल्ली में हुई थी। 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद वे दोनो साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे। गौरी के पंजाबी हिंदू फैमिली और शाहरूख खान के मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करने के कारण इन दोनो की शादी में इन्हे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

बात यहाँ तक आ पहुंची थी कि गौरी के भाई ने शाहरुख को भगाने के लिए उनके सिर पर गलत चीज तक लगा दी थी, ताकि वे गौरी को भूल जाए। हम बात कर रहे तब की जब गौरी खान के भाई विक्रांत ने कुछ इस तरह धमकी देते हुए शाहरुख खान को डरा दिया था “हमारे परिवार से दूरिया बना लो नही तो मुझसे बुरा कोई भी नही होगा”। पर इन सब के बावजूद वे गौरी के परिवारवालों को मना लिए, और आज खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *