दिल्ली में हज-हाउस के खिलाफ 360 खाप पंचायतों का बड़ा फैसला किसी हाल में नही बनने देंगे हज-हाउस

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने द्वारका सेक्टर 22 में प्रस्तावित हज हाउस का विरोध किया है। भाजपा का कहना है कि इसे 360 खाप पंचायतों की इच्छा के खिलाफ बनाया गया था। भाजपा ने हज हाउस की जमीन पर अस्पताल या स्कूल की मांग की, जिसे अभी तक सार्वजनिक उपयोग के लिए नहीं खोला गया है।

360 खापों ने सेक्टर 22 में बन रहे हज हाउस का विरोध किया है. दिल्ली बीजेपी ने खाप पंचायतों का समर्थन करते हुए हज हाउस को पूरी तरह से लोगों की भावनाओं के खिलाफ बताया. बीजेपी ने दिल्ली सरकार पर मनमानी का आ रोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को वक्फ बोर्ड की खाली पड़ी जमीन पर हज हाउस बनाना चाहिए.

https://twitter.com/humlogindia/status/1423933522692100101

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को कहा कि वक्फ बोर्ड की सारी जमीन दिल्ली में पड़ी है, उन जमीनों पर हज हाउस बनाने की जगह ग्रामीणों की जमीन पर हज हाउस बनाने का क्या मतलब है? बीजेपी ग्रामीणों के साथ है और हम दिल्ली सरकार की मनमानी को कभी भी पूरा नहीं होने देंगे.

आदेश गुप्ता ने यह भी कहा कि 2007 में जब कांग्रेस की सरकार थी तो उन्होंने तय किया था कि यहां हज हाउस बनेगा. फरवरी 2008 में जब आधारशिला रखने का प्रयास किया गया तो आप सभी के संघर्ष के कारण कांग्रेस अपनी योजना में सफल नहीं हो सकी। एक बार फिर समय आ गया है जब केजरीवाल की योजना को विफल करना होगा और भाजपा हर समय आपके साथ है।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *