लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने कुछ इस अंदाज में रचाई शादी, ऐसी दिखती हैं लालू परिवार की छोटी बहू

पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री एवंबिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बीते 9 दिसंबर को शादी कर ली है. छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से शादी की है. बता दें कि यह शादी एकदम प्राइवेट तरीके से हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में इन दोनों के अलावा लालू प्रसाद यादव, अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप नजर आ रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि तेजस्वी और एलेक्सिस दोनों एक-दूसरे को छह साल से जानते हैं और पुराने एवं करीबी दोस्त हैं. सुनने में आया है कि सगाई के बाद तेजस्वी दो महीनों का ब्रेक चाहते थे, लेकिन उन्होंने अचानक सगाई के अगले ही दिन शादी कर ली. तेजस्वी की सगाई और शादी का पूरा कार्यक्रम दिल्ली के सैनिक फार्म में हुआ है. ये सैनिक फार्म उनकी सगी बहन मीसा भारती का है.

आपको बता दें कि शादी की पूरी जिम्मेदारी उनकी बहन मीसा भारती की थी. शादी में केवल लालू परिवार के करीबी लोगों को ही निमंत्रण था. अगर मेहमानों की बात करें तो उनमें अखिलेश यादव और उनकी पत्नी नजर आ रही हैं. तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप भी फोटो मे वर-वधू को आशीर्वाद देते नजर आए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी की दुल्हन एलेक्सिस पहले एयरहोस्टेस रह चुकीं हैं. और वर्तमान में वो दिल्ली के वसंत विहार में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल के प्रिंसिपल रह चुके हैं. खबरों की माने तो एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहता है और उनकी दोस्ती को पूरे 6 साल हो चुके हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली में तेजस्वी यादव की शादी की तस्वीरें सामने आने के साथ ही बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भी जश्न शुरू हो गया है. उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भले शादी में शामिल हुए हो लेकिन उन्होंने शादी के बाद मीडिया से बात की. और मीडिया से बात करते हुए जगदानंद ने कहा कि तेजस्वी ने मिसाल कायम किया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *