जूनियर अंबानी का पहला जन्मदिन होगा खास, अंबानी परिवार 100 पंडितों से करवाएगा यह पूजा

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर में 10 दिसंबर 2020 को उनके पोते पृथ्वी अंबानी का आगमन हुआ था. बता दे की जल्द ही अंबानी फैमिली के ‘राजकुमार’ एक साल के होने वाले हैं . इस खास मौके को अंबानी फैमिली ने बेहद ही स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है इसका एक इन्विटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आइए आपको बताते हैं इसके बारे में-

हम आपको बता दे कि, आकाश और श्लोका मार्च 2019 में एक-दूसरे के साथ भव्य शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे उनकी शादी में भी करोड़ों रुपए खर्च हुए थे। शादी के करीब एक साल बाद अंबानी परिवार ने श्लोका की प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी और इसी के बाद 10 दिसंबर 2020 को अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने ‘जूनियर अंबानी’ के परिवार में आने की जानकारी दी थी.

हम यहाँ आपको पृथ्वी अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन प्लानिंग के बारे में बताते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के बेटे पृथ्वी का बर्थडे जामनगर में उनके फार्महाउस पर भव्य तरीके से मनाया जाएगा. बता दे की पृथ्वी के पहले जन्मदिन पर सौ पुजारी उनके स्वस्थ और लंबी उम्र के लिए पूजा अर्चना करेंगे और पूजा संपन्न करने के बाद आशीर्वाद देंगे. ‘रिपब्लिक मीडिया’ की मानें तो, 120 मेहमानों को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए प्राइवेट जेट से जामनगर भेजा जाएगा. इन प्रमुख मेहमानों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और पार्थ जिंदल जैसी शीर्ष बॉलीवुड और स्पोर्ट्स जगत की हस्तियां शामिल होंगी. ऐसा सुनने में आ रहा है की सिंगर अरिजीत सिंह पृथ्वी अंबानी के बर्थडे पर परफॉर्म करेंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *