सैफ अली खान के दादा एवं दादी की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, फोटो देख आप लगा सकते हैं पटौदी खानदान की रॉयल्टी का अंदाज

पुरानी तस्वीरें देखते ही हमारे बचपन की यादें ताजा हो जाती है. तस्वीरों को वह माध्यम माना जाता है जिसके जरिए व्यक्ति उस पल को कैद कर लेता है, जिसमें वो लौटकर दोबारा वापस नहीं जा सकता है. जब भी हमारे हाथ में कोई पुरानी तस्वीरें आती हैं तो, हमारी पुरानी यादों को फिर से ताजा कर देती है. ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर हमारे हाथ लगी है, जो आपको बॉलीवुड के पटौदी खानदान की यादों को ताजा कर देंगी. हम आपको यहाँ पटौदी खानदान से जुड़ी ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने वाले है..

हम आपको बता दे कि , सबा अली खान ने कुछ दिनों पहले अपने दादा-दादी की शादी की एक अनदेखी तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की थी. इस फोटो में इफ्तिखार अली खान और साजिदा सुल्तान राजशाही वेडिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस तस्वीर में जहां साजिदा कुर्सी पर बैठी हुई हैं, तो वहीं इफ्तिखार उनके बगल में खड़े होकर तलवार लिए हुए राजसी आउटफिट में कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं.

गौरतलब है की सबा अली खान ने 24 फरवरी 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पटौदी फैमिली की एक अनदेखी तस्वीर अपने फैंस के साथ सांझा की थी. इस तस्वीर में आप देखेंगे की उनके दादा-दादी के अलावा उनके पिता मंसूर अली खान, तीन बुआ को देखा जा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘जड़े। अगर आपकी जड़े मजबूत हैं, तो बाकी सब कुछ स्थिर रहता है.’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *