बीएसएनएल ने कर दिया बड़ा कमाल, 11 साल के बाद बंद फोन पर भी भेज दिया हजारो का बिल

टेलीकॉम जगत की बड़ी कंपनी vodafone-idea के द्वारा अपने एक ग्राहक को इतना बड़ा बिल बनाकर भेज दिया गया कि वह भी हैरान रह गया दरअसल यह भी लाखों रुपए का था हालांकि इस मामले में कंपनी को गलती का एहसास हुआ और फिर vodafone-idea की ओर लेकिन अब वही फोन बिल में गड़बड़ी की खबर सामने आ रखी है जिसके अनुसार बीएसएनल के फोन को 11 साल एक शख्स ने सरेंडर कर दिया था लेकिन अब उसको ₹25000 का बिल थमा दिया गया है! तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

बिहार के पटना में मौजूद कंकड़बाग के रहने वाले संजीव कुमार ने अपना बीएसएनल टेलिफोन नंबर साल 2010 में सरेंडर कर दिया था वही बिल जमा करने के बाद टेलीफोन भी कंपनी के ऑफिस में जमा करा दे गया था लेकिन साल 2019 में राष्ट्रीय लोक अदालत में बकाया बिल जमा करने के लिए नोटिस जारी किया गया था!

और इसके बाद संजीव कुमार ने राष्ट्रीय लोक अदालत में शामिल होकर सारे सबूत दिए फिर भी नोड्यूज प्रमाण पत्र नहीं दिया गया और 2 साल के बाद फिर से बिल जमा करने का नोटिस थमा दिया गया यानी कि लगभग 11 साल के बाद जिस फोन का सेटलमेंट हो चुका है उसके लिए बीएसएनएल की ओर से पैसे मांगे जा रहे हैं!

यह जानकारी के लिए बता देती है 11 साल पहले सरेंडर टेलीफोन की जमानत राशि लौटाने के नाम पर 25674 रुपए के बिल का मामला सामने आया है! वही मुख्य महाप्रबंधक देवेंद्र सिंह का मानना है कि कहां गलती हुई है इसको देखा जा रहा है और जल्द ही इसको सही कर दिया जाएगा!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *