अनुपमा फेम रुपाली गांगुली एक एपिसोड के लिए लेती है 65 से 70 हजार फ़ीस, नेट वर्थ जान कर हो जाएंगे हैरान

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली आज हर घर में छाई हुई हैं, वह एक भारतीय अभिनेत्री और थिएटर कलाकार हैं। आपको बता दें, उनकी सबसे प्रसिद्ध भूमिका टीवी धारावाहिक “साराभाई वीएस साराभाई” में ‘मोनिशा साराभाई’ की रहीं हैं, इस किरदार को भी लोगों ने काफ़ी पसंद किया हैं। रूपाली गांगुली का जन्म 05 अप्रैल, 1977 को कोलकाता में हुआ था, उन्होंने छोटे पर्दे के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

रूपाली गांगुली” अनुपमा ”, में एक गृहिणी का किरदार में दिख रहीं हैं। इस सीरियल में उनका किरदार दर्शको को बहुत पसंद आ रहा है। जैसा की हम जानते है, यह सीरियल स्टार प्लस में आता हैं, और हमेशा टॉप फाइव ट्रेंडिंग में रहता हैं। अदाकारा रूपाली गांगुली को लोग अनुपमा के नाम से जानते हैं। स्टार प्लस के इस सीरियल ने इन्हें एक नई पहचान दी है। रुपाली गांगुली अपनी शानदार अदाकारी से खूब सुर्खियां में रहती हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते अभिनेत्री ने सभी अपना मुरीद बना लिया है।

साल 2020 में शुरू इस सीरियल की टीआरपी लिस्ट इतनी मजबूत हों गई है की शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली घर-घर की पसंद बन चुकी हैं। यह सीरियल की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई की थोड़े समय में टेलीविजन के दूसरे सीरियल को पीछे कर दिया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, रुपाली गांगुली की नेट वर्थ लगभग 12 करोड़ है, वह एक हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं, क्योंकि उन्होंने कई सालों से इंडस्ट्री में अपना काबिज बना रखा हैं। मीडिया द्वारा बताई गई रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली गांगुली एक एपिसोड का 65 से 70 हजार लेती हैं। उनका एक मुंबई में एक आलीशान घर है, और साथ – साथ शानदार कारें की कलेक्शन भी हैं।

रूपाली गांगुली की निजी ज़िंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में अश्विन वर्मा के साथ शादी की थी, और इन दोनों का एक बेटा भी हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *