कपिल शर्मा के ससुर ने ठुकरा दिया था रिश्ता , जानिए फिर कैसे हुई शादी

द कपिल शर्मा शो के स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। इसका अनुमान उनका आए दिन अपने शो और अपने प्राइवेट लाइफ के कारण सुर्खियों मे आने से बताया जा सकता हैं। उनकी शादी की अगर बात करे तो, वे 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, तब से इसी जोड़ी को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। पर आपको बता दें, कपिल शर्मा को इस शादी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, इसका कारण था, गिन्नी के पिता का पहली बार में कपिल की शादी का प्रस्ताव को ठुकराना, पर चौकाने वाली बात यह है कि बाद में उनके पिता इस शादी के लिए मान गए, और वे दोनो साथ है, आइए जानते है इस प्यारी जोड़ी के पहली मुलाकात के बारे में।

शादी को 3 साल पूरे होने वाले इस कपल की पहली मुलाकात साल 2005 में हुई थी, तब गिन्नी महज 19 साल की थीं और कपिल सिर्फ 24 साल के। इतने लंबे समय से जानने के बावजूद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने अपने रिश्ते को काफी दिनों तक छुपा कर रखा। यह बाहर तब आया जब कपिल ने ऑफिशल तौर पर सोशल मीडिया पर गिन्नी चतरथ को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में घोषणा की। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस घोषणा के थोड़े दिनों बाद ही दोनों ने शादी कर ली, जो काफी चौकाने वाला था।

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कुछ इस तरह कह कर बताया गिन्नी से अपनी पहली मुलाकात के बारे में, ‘वो एचएमवी कॉलेज जो जालंधर में है वो वहां पढ़ती थी. मैं भी उसी कॉलेज में था, लेकिन मैं थिएटर में था. पॉकेटमनी के लिए मैंने प्ले-शो का निर्देशन करना शुरू किया था. मैं उसके कॉलेज में ऑडिशन ले रहा था और वहां मैं गिन्नी को पहली बार ऑडिशन देते देखा था’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वे आगे कहते है, ‘जब हम पहली बार मिले थे तब वो 19 साल की थी और मैं 24 साल का था. मैं ऑडिशन देकर और लड़कियों को किरदार समझाते हुए थक गया था. गिन्नी इतनी अच्छी थी कि मैं उससे काफी प्रभावित हुआ और उसे ऑडिशन देने के लिए कहा. जैसे ही हमने रिहर्सल शुरू की, हम एक दूसरे के पास आते चले गए. कॉलेज में वो मेरे लिए खाना लाती थी’।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा जब शादी का प्रस्ताव लेकर गिन्नी के पिता के पास गए थे, तब गिन्नी के पिता ने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था। पर साल 2016 में जब गिन्नी के पिता को कपिल शर्मा का फिर से फोन आया तो वे समझ गए कि कपिल शर्मा उनकी बेटी से सच में शादी करना चाहते है, और वे इस शादी के लिए मान गए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *