विक्की कौशल से 12 साल पहले किया था कैटरीना ने पदार्पण, ये 4 अभिनेत्रियां भी हैं अपने पति से सीनियर

जब से विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें आनी शुरू हुई है, तब से उनसे जुड़े हर पुराने नए खबरों को सुर्खियों मिल रहीं हैं। यही नहीं दर्शक और फैंस उनसे जुड़े हर बातो को बड़े उत्सुकता से जानने की कोशिश कर रहे है, जैसे उनके हिट फिल्मों के नाम, डेब्यू फिल्म वगेरह वगेरह। इसी दौरान एक हैरान करने वाली बात सामने आई है, हम बात कर रहे है उनके डेब्यू की। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कैटरीना कैफ के द्वारा अपना बॉलीवुड डेब्यू विक्की कौशल से 12 साल पहले किया गया है, जिससे मुताबिक आप यह बोल सकते है की कैटरीना विक्की से 12 साल सीनियर हैं। आपको बता दें, कैटरीना कैफ ने अपना डेब्यू साल 2003 में बूम फिल्म से की थी, वहीं विकी कौशल ने 2015 में मसान फिल्म से, आईए जानते है इन्ही की तरह कुछ ऐसे जोड़ियों के बारे में जहां अभिनेत्रियां अपने पति से सीनियर हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह भी उन जोड़ियों में से एक हैं। आपको बता दें, रणवीर दीपिका से बॉलीवुड में चार साल जूनियर है, जहां दीपिका ने साल 2006 में फिल्म ओम शांति ओम से अपना डेब्यू किया था, वही रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से।

इस लिस्ट में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हैं। जया बच्चन की पहली फिल्म 1963 में आई थी, जिसका नाम महानगर था, वहीं अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी थी, जो साल 1969 में आई थी, इसके मुताबिक जया बच्चन अमिताभ बच्चन से 6 साल सीनियर हैं।

वही इस लिस्ट बच्चन परिवार का एक और जोड़ी शामिल है, यह है, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का। आपको बता दें, ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया से अपने अभिनेय की शुरुआत की थी, वही अभिषेक बच्चन की पहली फिल्म रिफ्यूजी साल 2000 में आई थी।

बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर से बॉलीवुड में काफी सीनियर हैं।बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी साल 2001 में रिलीज हुई थी, वहीं करण ने साल 2008 फिल्म भ्रम से अपना डेब्यू किया था इसके मुताबिक बिपाशा अपने पति से 7 साल सिनियर हुई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *