शाहरुख खान ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए बना दिए हैं यह 7 नियम, बोले- जेल भी जा सकता हूं

वैसे तो दुनिया का हर एक पिता अपनी बेटी के लिए एक बहुत अच्छा और सर्वगुण संपन्न पति ही चाहता है लेकिन बॉलीवुड के शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए शर्त तय किए हैं वह कुछ हटकर है! बता दें कि गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यू फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही है वही बेटी के बड़े होने और बॉयफ्रेंड बनने की संभावना को देखते हुए शाहरुख खान ने 7 नियम बनाए है!

दरअसल अभिनेता शाहरुख खान से जब एक इंटरव्यू में सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मेरी बेटी को डेट करने से पहले लड़के को मेरी बहुत आसान से 7 शर्तें माननी होगी! तो आइए जानते हैं क्या थी वह शर्तें-

दरअसल शाहरुख खान की पहली शर्त यह है कि सुहाना खान के बॉयफ्रेंड की अच्छी नौकरी होनी चाहिए! शाहरुख खान का कहना था कि सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को मांग कर यह चलना होगा कि मैं उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करता! वही सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को यह बात मान कर भी चलना पड़ेगा कि वह हर जगह मौजूद है!

सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को अपना वकील हमेशा साथ रखना होगा! इतना ही नहीं बल्कि सुहाना खान उनकी प्रिंसेस है और उसे जीतने के लिए सोच भी नई रखनी होगी! वही सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को यह मालूम होना चाहिए कि उन्हें दोबारा से जेल जाने में कोई परेशानी नहीं होगी!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आखिरी शर्त यह है कि उनकी बेटी के साथ उनका बॉयफ्रेंड जैसा करेगा वह उसके साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *