डेटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को दिया था ये महंगा तोहफा

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी जबरदस्त फिल्म बॉब बिस्वास की सफलता को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे है! वही, अभिनेता की दमदार अदाकारी को देखने के बाद दर्शक उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए है! इतना ही नहीं, बल्कि खुद बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी अपने बेटे अभिषेक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ की है!

वही, बता दे कि हाल ही में शो ‘द रणवीर शो’ में रणवीर अल्लाहबादिया को इंटरव्यू दिया है और कहा है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें एक ऐसा सरप्राइज दिया जिससे वह हैरान रह गए! वही, अपने पसंदीदा गाने के बारे में बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा अमेरिकी रैपर Nelly का Dilemma गाना है और ये गाना 2002 में रिलीज हुआ था, वही इस गाने में केल्ली रॉलैंड हैं!

वही अभिनेता अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था कि वह अमेरिकन सिंगर रैपर के बहुत बड़े फैन है और आज भी यही उनका फेवरेंट गाना है! अभिनेता आगे बताया कि जब हम एक- दूसरे को डेट कर रहे थे उस समय में ऐश मेरे लिए नेली से उसके माइक पर ऑटोग्राफ लेकर लाई थी जो आज भी मेरी टेबल पर है, ये बहुत कमाल का है!

वही, अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि उन्होंने नेली के साथ भी गाया है, मैंने ये ट्रैक अपने दोस्त राघव के साथ किया है जो भारतीय कनाडाई गायक है, राघव ने मुझसे कॉन्टेक्ट किया और कहा कि अरे मैं यह गाना कर रहा हूं आपको यह करना है, इसमें नेली भी हैं, मैंने कहा बिल्कुल!

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट, 2018 में अभिषेक ने कहा कि “मैंने अपनी शुरुआती फिल्मों में पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम किया था! हमने सबसे पहले ‘ढाई अक्षर प्रेम’ के में साथ काम किया था, हम तब से दोस्त थे! हम एक साथ एक और फिल्म कर रहे थे, ‘कुछ ना कहो’ कर रहे थे तब हमारी दोस्ती गहरी हुई और धीरे- धीरे हमें लगा कि ये दोस्ती से ज्यादा है! ‘उमराव जान’ के समय में हम एक- दूसरे के लिए सीरियस थे और बाद में एश्वर्या को प्रपोज कर दिया था और अब हमारी एक प्यारी सी बेटी आराध्या हैं! अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *