आखिर किस वजह से अमीषा पटेल की मां ने उन्हें चप्पलों से मारकर किया था घर से बाहर, जानिए वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए हर वर्ष लाखों युवा मायानगरी आते हैं. हालंकि कुछ ही लोगों पूरी सफलता मिल पाती है, कुछ कुछ वर्षों काम करते हैं फिर हार कर वापस लौट जाते हैं. जबकि ज्यादातर निराश होकर वापसी लौट जाते हैं. बहुत कम ही ऐसे बचते हैं जिनकी की किस्मत ऐसे चमकती हैं कि चंद ही दिनों में सफलता उनके कदम चूमने लगती हैं. ऐसी एक अभिनेत्री के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं या कोई और नहीं अमीषा पटेल है.

हम आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने साल 2000 मे आई ऋतिक रोशन स्टारर ‘कहो न प्यार है’ से डेब्यू किया था, और यह वही फिल्म थी जिसकी सफलता के साथ रातो-रात स्टार वह बन गयी. अमीषा के साथ इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने भी डेब्यू किया. एक तरफ इस फिल्म के बाद ऋतिक लगातार सफलता हासिल करने लगे जबकि दूसरी तरफ अमीषा की चमक धीरे-धीरे फीकी पड़ने लगी थी.

गौरतलब है कि अमीषा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन प्रतिभा होने के बावजूद वह इंडस्ट्री में वो स्थान नहीं बना पाए, जिसकी उम्मीद उनसे की गयी थी. पहली फिल्म की इतनी सफलता के बाद अमीषा की कई फ़िल्में लगातार फ्लॉप हुई और वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री से गायब हो गयी. ऐसा बताया जाता हैं कि अमीषा का अपने परिवार वालों के साथ भी अच्छे संबंध नहीं हैं. एक बार एक्ट्रेस ने खुद अपने माता-पिता को क़ानूनी नोटिस भिजवा दिया था, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके माता-पिता ने उनके साथ 12 करोड़ रूपए का गबन किया हैं.

हम आपको बता दें कि फिल्मी लाइफ के आलावा अमीषा पटेल की निजी लाइफ भी काफी विवादित रही हैं. एक्ट्रेस का कई अभिनेताओं और सेलेब्स के साथ अफेयर रहा हैं हालाँकि वह डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप के कारण बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चाओं में रही हैं.

ऐसा बताया जाता हैं कि अमीषा और विक्रम के अफेयर की खबर जब अमीषा की माँ को चली थी जब उन्होंने अपनी बेटी को चप्पल मारकर घर से भगा दिया था. हालाँकि समय के साथ-साथ अमीषा और उनके घर वालों के बीच सभी मनमुटाव खत्म हो चुका है लेकिन वह आज भी 45 वर्ष की आयु में कुंवारी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *