सलमान खान और शेरा नहीं आएंगे कैटरीना की शादी में, लेकिन अपने खास दोस्त के लिए कर चुके हैं पहले ही यह काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय हर तरफ खुशियों का माहौल देखने को मिल रहा है क्योंकि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का हर किसी को इंतजार है! ऐसे में उनकी शादी के लिए 6 दिसंबर कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के लिए रवाना भी हो गए है! वही उनकी शादी की तैयारियां भी जोरों पर चल रहे हैं! ऐसे में शादी में बॉलीवुड के कई सारे बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल होने की चर्चा है! लेकिन कैटरीना कैफ के खास दोस्त इस शादी का हिस्सा नहीं होंगे! रिपोर्ट की माने जाए तो सलमान खान की शादी में शामिल ही नहीं होने वाले!

दरअसल, Da-Bangg टूर जिसके अंदर सलमान खान परफॉर्म करते भी नजर आने वाले हैं वहीं सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद होंगे! ऐसे में सलमान खान और शेरा कैटरीना कैफ और विकी कौशल की ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा तो नहीं बन पाएंगे! वहीं सलमान खान पहले से ही अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है! ऐसे में शूटिंग से छोटा सा ब्रेक लेकर वह सऊदी अरब के रियाद में परफॉर्म करने के लिए जा रहे हैं! बता दें कि यह इवेंट 10 दिसंबर से शुरू होना है!

वैसे भले ही सलमान खान इस शादी का हिस्सा नहीं है लेकिन अपनी ओर से उन्होंने अपनी खास दोस्त की शादी की तैयारियों में योगदान भी दे दिया है दरअसल इस शादी के वैल्यू पर सिक्योरिटी का पूरा जिम्मा उनके बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी के जिममें पड़ा है! परंतु शेरा भी इस वेडिंग का हिस्सा नहीं है क्योंकि वह भी सलमान खान के साथ ही मौजूद होंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *