बच्चों ने कुछ इस अंदाज में अपनी भांजी, नव्या नंदा को दी जन्मदिन की बधाई

बड़े पर्दे के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बीते 6 दिसंबर 2021 को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी इस खास मौके पर बच्चन फैमिली के सभी मेंबर्स क्रमश: उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

जानकारी के लिये हम आपको बता दे की , नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी हैं. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नव्या के पिता निखिल नंदा ‘एस्कॉर्ट्स लिमिटेड कंपनी’ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. यह भी कहा जाता है की नव्या नवेली नंदा की बॉलीवुड इंडस्ट्री में शामिल होने की कोई योजना नहीं है. नव्या ने अपनी पढ़ाई पूरी करके कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ ‘आरा हेल्थ’ नाम से एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया है, जो हेल्थ को लेकर लोगों को जागरूक करता है.

हम यहां आपको बच्चन फैमिली मेंबर्स द्वारा नव्या के बर्थडे पर शेयर किए गए पोस्ट्स. बच्चन परिवार की नातिन नव्या नंदा के बर्थडे पर उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नव्या के बचपन के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक क्यूट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में नव्या अपनी मां की गोद में दिखाई दे रही हैं.

इसी कड़ी में आगे भांजी नव्या के बर्थडे पर मामू अभिषेक बच्चन ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से नव्या के बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में नव्या दुल्हन की तरह सजी हुई बेहद खूबसूरत लग रही है. इस शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, ”मेरी प्यारी नव्या को जन्मदिन की बधाई! तुम पर बहुत गर्व है, तुम बहुत जल्दी बड़ी हो गई. आई लव यू।” ️इस पोस्ट पर नव्या ने कमेंट करते हुए ‘लव यू’ लिखा है.

हम अगर आपको नव्या की पर्सनल लाइफ के बारे में बताये तो, मशहूर ‘पीपिंग मून’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गली बॉय’ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा टाउन के लेटेस्ट लव बर्ड्स हैं. वहीं, नव्या का नाम काफी दिनों तक अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी के साथ भी जोड़ा गया था.हालांकि, दोनों ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की. मीजान ने हमेशा इसे दोस्ती का नाम ही दिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *