बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने किया बेहतरीन डांस, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट और अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर वह अपनी तस्वीर और वीडियो से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती है वही बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल अदा करने वाली हर्षाली मल्होत्रा को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोगों के द्वारा फॉलो किया जाता है हाल ही में हर साल में एक वीडियो भी शेयर किया था जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है वही इस वीडियो में हर्षाली लव लेटर गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है!

इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि और कौन झूठे वादे करता है? वही इस वीडियो में हर्षाली मल्होत्रा पिंक कलर का टॉप और ब्लू कलर की डांगरी में अपने लंबे बालों के साथ बेहद स्टाइलिश लग रही है इतना ही नहीं बल्कि उनके वीडियोकॉन के चाहने वाले भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तारीफ करते हुए लगातार कमेंट भी कर रहे हैं! ऐसे में एक यूजर ने कहा है कि मुन्नी तो बड़ी होकर अभिनेत्री बन गई! वहीं अन्य ने लिखा है कि मुन्नी का डांस भी मुन्नी की तरह ही कमाल का है!

https://www.instagram.com/reel/CXGBSnaKB5m/

वही आपको यह बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा ने एक वीडियो और शेयर किया था जिसमें वह दिलजीत के गाने के ऊपर डांस करती हुई नजर आ रही थी वहीं साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हर्षाली मल्होत्रा कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल में भी नजर आ चुकी है! मुंबई में 3 जून 2018 को जन्मी हर्षाली का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी प्यारी और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *