Nora Fatehi Hot Dance Video : रेड कलर की डीपनैक ड्रेस पहन नोरा ने किया डांस , वीडियो देख लोगो ने कहा हाय गर्मी !

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस डांसर में से एक हैं। उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस आए दिन अपने डांस वीडियो की वजह से छाई रहती हैं। हाल ही में नोरा फतेही , पुनीत पाठक और सलमान यूसुफ का एक डांस वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में तीनों ने बेहतरीन डांस मूव्स दिखाएं हैं। जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से हो रही है। नोरा के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो के आखिर में झलक दिखला जा का सेट पर अर्जुन बिजलानी शो होस्ट करते दिख रहे हैं।

नोरा के डांस ने स्टेज पर बढ़ाई गर्मी :

नोरा फतेही हमेशा अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार नोरा ने बेहद डीपनैक ड्रेस पहनकर बोल्ड डांस मूव्स दिखाएं हैं। डांसर अक्सर अपने बेहतरीन डांस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। नोरा फतेही का डांस देखते देखते लोग उनके दीवाने हो जाते हैं और अपनी नजरें बिल्कुल भी नहीं हटा पाते हैं।

हाल ही में जो वीडियो सामने आया है। इसमें नोरा फतेही  रेड कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर नजर आ रही हैं। नोरा का लेटेस्ट डांस वीडियो इतना बेहतरीन है कि उसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। कलर्स टीवी ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पर झलक दिखला जा शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। वीडियो में नोरा फतेही रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है।  ज्यादा बोल्ड लुक देने के लिए ड्रेस में साइड स्लिट दिया गया है।

डांस वीडियो हुआ वायरल :

वीडियो में नोरा फतेही अपने आईकॉन सॉन्ग हाय गर्मी पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। जिस गाने में उनका साथ पुनीत पाठक और सलमान यूसुफ ने बखूबी दिया है। नोरा फतेही अपने इस सीक्वेंस रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। ड्रेस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 नोरा फतेही वीडियो में बादशाह के गाने ‘हाय गर्मी’ पर अपनी पतली सी कमरिया लचका रही हैं। वीडियो में उनका साथ पुनीत पाठक और सलमान यूसुफ खान भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी का यह प्रमोशन काफी वायरल हो रहा है। जिसकी वजह नोरा फतेही का यह बोल्ड डांस बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फैंस उनके हर एक डांस वीडियो और तस्वीरों को बेहद प्यार देते हैं। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आई थी। उन्होंने टीवी में भी कई डांस शो को जज किया है। फिलहाल अभी वह झलक दिखला जा सीजन 10 में जज की भूमिका में नजर आ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *