स्वरकोकिला लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के विवादों बीच किंग खान का पुराना एक वीडियो हो रहा वायरल..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कई दिनों से चर्चे में चल रहे है। उन्हें हाल ही बेवजह आलोचना का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के दौरान प्रार्थना की थी और उस दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। दरअसल शाहरुख को इस्लामी परंपरा के अनुसार बुरी नजर से बचाने के लिए लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार के पहले उनके पार्थिव शरीर पर दुआ में हाथ उठाते और हवा में फुक मारते हुए देखा गया।लेकिन उनकी इस दुआ को देख कुछ राजनेताओं ने दावा किया था कि अभिनेता ने लता जी के शव पर थूका था। इसके बाद से शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा लेकिन कई लोगो ने उनका समर्थन भी किया और बताया कि उन्होंने अपने धर्म के हिसाब से उनके लिए दुआ मांगी थी।

https://www.instagram.com/reel/CZuQdT3o2Fb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f84f8793-38b6-41ba-b58f-160f3a7e5638

विडियो हो रहा वायरल…देश के बारे में की ये बातें…
गौरतलब है की, किंग खान के एक फैन ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल के से को याद करते हुए कहा कि कैसे स्कूल में बच्चों को ‘माई कंट्री’ पर एक निबंध लिखने के लिए कहा जाता था। इस विषय पर अभिनेता की राय में ये गलत था क्योंकि हम भारत के नागरिक हैं, इसके मालिक नहीं हैं। उन्होंने कहा था ‘स्वामित्व का मतलब ये नहीं है कि ये हमारा भारत है। जिन्हें देशद्रोही या असामाजिक कहा जाता है, वो ऐसे लोग हैं जो ये नहीं सोचते कि वो भारत का हिस्सा हैं। मुझे दुख होता है क्योंकि मेरे परिवार ने भी इस देश के लिए लड़ाई लड़ी है। मुझे ऐसी चीजों के बारे में पढ़कर और भी दुख होता है, जब मुझे इस देश का हिस्सा नहीं समझा जाता है’।

शाहरुख के वीडियो पे फैंस लगता कर रहे कॉमेंट्स-
यह इंटरव्यू वीडियो कोरियोग्राफर-डांसर राघव जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। वीडियो पोस्ट करते ही,वो खूब वायरल होने लगा। साथ ही शाहरुख खान के फैन्स लगातार कमेंट्स कर उन्हें प्यार और सम्मान दे रहे हैं। उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘बहुत बड़ा सम्मान’।अभिनेत्री कविता कौशिक ने उनके इस वीडियो पर एक दिल का इमोजी पोस्ट की है। वहीं उनके कुछ फैन्स ने उनकी इस बात पर सहमति व्यक्त करते हुए लिखा ‘बिल्कुल, सही बात’। इसी के साथ टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के अभिनेता नकुल मेहता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *