45 की उम्र में भी फिटनेस देखकर लोग होते है दंग, न्यू हसीना भी नही टिकती इनके आगें….

बॉलीवुड में जब भी स्टाइलिश एक्ट्रेस का नाम पे हमे सबसे पहले नोरा फतेही,दीपिका पादुकोण,आलिया भट्ट इत्यादि का नाम आता ,लेकिन अभी बात करने जारहे पुरानी बॉलीवुड एक्ट्रेस का जिन्होंने अपने स्टाइलेश अंदाज और फैशन सेंस से ये साबित किया है की ‘एज इस जस्ट ए नंबर’।

आपको बता दे की अभी हम बात कर रहे है ‘रवीना टंडन’ की, जो आज भी अपने फिटनेस और लुक से यंग एक्टर्स को मात देती हैं।अगर हम बात करे इनकी कैरियर की तो रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था।  उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं। रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी।  वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई।

आपको बता दे की रवीना टंडन ही नही बल्कि और भी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने फिटनेस से अपने आप को और एक्ट्रेस से ऊपर किया है ।अब हम बात करने जा रहे शिल्पा शेट्टी के बारे जिन्होंने अपने बॉडी फिटनेस से बहुत नाम कमाया है। ये केवल एक्टिंग ही नही बल्कि अपने अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत जानी जाती है। हम बात करे इनकी पर्सनल लाइफ की तो उनके पति का नाम राज कुंद्रा है, जो की एक बिजनेस मैन है।

बॉलीवुड में फिटनेस एक्ट्रेस में एक नाम सुष्मिता सेन का भी आता है। लोगो को आज भी उन्हे मिस यूनिवर्स नजर आती है।

आपको बता दे की ऐसे ही मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी फिटनेस से 45 के उमर में 26 की दिखती है। ऐश्वर्या अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से दुनिया भर के लोगो के लिए फैशन स्टेटमेंट रही हैं।मलाइका अरोड़ा का ग्लैमर आज भी बॉलीवुड की किसी नई-नेवली एक्ट्रेस जैसा है।अभिनेत्री जो कुछ भी पहनती हैं सभी में बला की खूबसूरत नजर आती हैं।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *