बाप आमिर खान की फ़िल्म फ्लॉप हो गई बेटी IRA खान अब भी अपने बॉयफ़्रेंड के साथ मजे कर रही है।

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही वह अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ कोजी फोटोज शेयर करती हैं तो कभी लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। आयरा इस बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ पापा आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने पहुंचीं। इस दौरान आयरा ने नूपुर के साथ इतने मजेदार पोज दिए कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों कैमरे के सामने बेहद खुश और साथ में नजर आ रहे हैं।

बॉयफ्रेंड के साथ फिल्म देखने आई थी

आयरा खान और नूपुर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इसका सबूत है इन दोनों की तस्वीरें, जिन्हें आयरा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वहीं आयरा जब अपने पापा आमिर खान की फिल्म देखने पहुंची तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो क्लिक करवाए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कैमरे के सामने दिखाएं प्यार

आयरा खान द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. तस्वीरों में नूपुर और आयरा एक दूसरे के साथ काफी कोजी नजर आ रहे हैं। जिनकी तस्वीरें चर्चा में रहती हैं. लुक की बात करें तो आयरा ने गले में सिल्वर चोकर के साथ व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है। जबकि बॉयफ्रेंड जींस के साथ कोट पहने नजर आ रहा है.

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *