इस गाने में अक्षय कुमार के प्यार में रेखा ने की थी हदें पार? दोनों की केमिस्ट्री देख रवीना टंडन ने खो दिया था अपना आपा

इस गाने में अक्षय कुमार के प्यार में रेखा ने की थी हदें पार? दोनों की केमिस्ट्री देख रवीना टंडन ने खो दिया था अपना आपा: एक जमाना ऐसा भी था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा हुआ था वही उनका नाम बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ ही जुड़ा भी और उनके दिल टूटने वाली अफवाह भी काफी सुर्खियां बटोरी वहीं ऐसे में बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर प्रेम कहानियों में से एक सुपरस्टार रवीना टंडन और अक्षय कुमार की ही प्रेम कहानी थी!

रिपोर्ट की माने जाए तो दोनों ने ही गुपचुप तरीके से सगाई भी रचा ली थी लेकिन बाद में अभिनेत्री ने उन पर बेवफा होने की बात भी कह डाली और अपने रिश्ते को भी खत्म कर दिया ऐसे में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में एक साथ तो काम किया लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार और अभिनेत्री रेखा के बीच की केमिस्ट्री के कारण फिल्म ने दर्शकों का अधिक ध्यान आकर्षित कर दिया और इस फिल्म में एक गाना था जिसके अंदर अक्षय कुमार और रेखा ने रोमांस किया जो कि काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहा था इस गाने का नाम इन द नाइट नो कंट्रोल था!

खबर की मानी जाए तो यह रवीना टंडन को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा क्योंकि वह उस समय अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी हालांकि इस बारे में रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू दिया था जिसके अंदर कहा था कि मुझे नहीं लगता कि अक्षय कुमार का रेखा से कोई लेना देना था असल में वह उनसे दूर भागता था और अक्षय कुमार की फिल्म के कारण अभिनेत्री रेखा को सहन किया एक समय पर वह घर से उसके लिए लंच लाना चाहती थी तभी मुझको लगा कि यह चीजों को बहुत दूर ले जा रहा है!

वही इंटरव्यू में अभिनेत्री रवीना टंडन ने इस बारे में बातचीत की और कहा कि यदि यह अभिनेत्री जानती है कि हम एक साथ हैं फिर भी अक्षय कुमार के करीब आ गई लेकिन अक्षय कुमार जानता है कि मुझे स्थिति को कैसे संभालना है! यहां की जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही जोड़ी आखिरकार एक दूसरे से तब अलग हो गई जब अक्षय कुमार की शिल्पा शेट्टी के साथ बढ़ती नजदीकियों की अफवाह फैली थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *