‘Tip Tip Barsa Pani’ गाने में अक्षय के साथ नहीं करना चाहती थी रवीना? सालों बाद खुद अभिनेत्री ने खोला राज…

Tip Tip Barsa Pani Song: बॉलीवुड की ‘मस्त मस्त गर्ल’ रवीना टंडन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। लेकिन 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ रवीना टंडन के करियर में मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म में जहां रवीना टंडन फिल्म्स की एक्टिंग ने फैंस के होश उड़ा दिए थे वहीं ‘टिप टिप बरसा पानी’ में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था. इस गाने के बाद ही रवीना को ‘मस्त मस्त गर्ल’ का खिताब मिला था। अब हाल ही में फिल्म ‘मोहरा’ के प्रोडक्शन डिजाइन और को-स्क्रीनप्ले राइटर शब्बीर बॉक्सवाला ने खुलासा किया है कि रवीना इस गाने को नहीं करना चाहती थीं. ये भी पढ़े- जब शाहरुख खान के पास नहीं थे गौरी को ये चीज दिलवाने के पैसे, फिर खुद से किया था…

इंटरव्यू में शब्बीर बॉक्सवाला ने बताया कि रवीना यह गाना नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पिता को फिल्म पसंद नहीं आएगी। हालाँकि, फिल्म के निर्देशक राजीव राय ने अभिनेत्री को समझाया कि वह स्थिति के बारे में क्या कर सकती है, रवीना प्रतिष्ठित गीत करने के लिए तैयार हो गई।

हॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में शब्बीर ने कहा, “रवीना राजीव से मिली थीं। उन्हें पता था कि यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है। लेकिन वह टिप टिप बरसा पानी गाने के लिए फिल्म करने को लेकर आशंकित थीं। रवीना का मानना ​​था कि उनके पिता को यह पसंद नहीं आएगा। इस स्थिति को लेकर राजीव राय ने रवीना को समझाया कि आप यह फिल्म अपने पापा को मत दिखाइए, वो डायरेक्टर की सलाह मान गईं.

इससे पहले एशियन एज को दिए एक इंटरव्यू में रवीना सेन ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने के बारे में कहा था, ”मैं उत्तेजक गाने करने में कभी सहज नहीं थी. लेकिन इस बार मेरा मानना ​​था कि यह था. ठीक है और हुआ. गाना बहुत अच्छा था, कोरियोग्राफी थोड़ी कामुक थी लेकिन अश्लील नहीं थी। मैंने अपने पूरे करियर में कभी भी कुछ भी रंगहीन नहीं किया।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *