TMKOC : शो में ‘सोनू’ का किरदार निभा चुकी ‘निधि भानुशाली’ असल जिंदगी में है बेहद बोल्ड देखें तस्वीरें !

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को काफी पसंद आता है। पिछले 14 सालों से शो ने लगातार दर्शकों को मनोरंजन किया है। इस शो के हर किरदार को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

इस शो के ज्यादातर किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं। इस शो से जुड़े हुए दर्शक अपने मनपसंद किरदार के बारे में जानने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं। आज हम ऐसे ही एक किरदार के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें आप सोनू के नाम से जानते हैं।

आत्माराम भिड़े की बेटी ‘सोनू’ का किरदार निभाने वाली लड़की का नाम निधि भानुशाली है। शो इतनी संस्कारी और शांत नेचर की सोनू अपनी असल जिंदगी में बिल्कुल अपने किरदार के उलट हैं।  जिनके बारे में जानकर आपको काफी हैरानी भी होगी। निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीर वीडियोस करती रहती है।

निधि भानुशाली ने दिखाया अपना बोल्ड लुक :

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरो को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई निधि भानुशाली को उनकी इन तस्वीरों के लिए ट्रोल कर रहा है। निधि भानुशाली ने अपने अकाउंट से कुछ तस्वीरें हैं जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

निधि भानुशाली को अक्सर बिकनी फोटोशूट में देखा गया है। हाल ही में सोनू यानी कि निधि ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसके बाद उन्हें खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट और येलो कलर की बहुत हार्ड टाइप की ब्लैक और ब्लू पेंट पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कैरी बैग लिया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

 इसी दौरान एक्ट्रेस की एक और तस्वीर सोशल मीडिया में काफी है।जिसमें निधि को शीशे के सामने सेल्फी लेते हुए देखा जा रहा है , इस दौरान निधि टॉपलेस होकर सेल्फी लेती हुई नजर आई। आप को बता दें निधि भानुशाली ने इस शो को अलविदा कह  दिया है। अब उनकी   जगह पलक सिद्धवानी शो में सोनू का किरदार निभा रही हैं।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *