अपने देवर के सामने कटरीना कैफ ने पहनी बिकिनी, मचा हंगामा फोटो हुई वायरल।

कैटरीना कैफ शादी के बाद अपना पहला बर्थडे मालदीव में खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये बर्थडे इसलिए भी खास है क्योंकि इस बार विक्की कौशल उनके साथ हैं और बर्थडे बीच पर हो रहा है. कैटरीना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी के ऊपर व्हाइट ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि तस्वीरों में विक्की तो नजर नहीं आए लेकिन उनके देवर और अभिनेता सनी कौशल जरूर नजर आए। देखिए कैटरीना कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें।

विक्की कौशल एक दिन पहले कैटरीना कैफ, भाई सनी कौशल और कुछ करीबी लोगों के साथ कैटरीना का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए थे। अब कैटरीना ने खुद अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट व्हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आ रही थीं.

खास बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेशन इस बार बीच में ही किया। सामने आई तस्वीरों में विक्की कटरीना के साथ तो नजर नहीं आए लेकिन एक्ट्रेस गर्ल गैंग के साथ बिकिनी में जरूर पोज देती नजर आईं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके देवर सनी कौशल भी नजर आ रहे थे, जो रेत पर लेटे और फोटो खिंचवाते नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों को कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘बर्थडे वाला डे।’ एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं सभी ने उन्हें बर्थडे विश करना शुरू कर दिया। वहीं विक्की कौशल ने एक्ट्रेस की बीच की फोटो शेयर कर खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. विक्की कौशल ने लिखा- ‘दिन बार-बार आते हैं, दिल बार-बार गाता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *