46 की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने बिखरे जलवे , ‘Front Open’ ड्रेस पहन ‘Flaunt’ किया शरीर का यह अंग

ट्विंकल खन्ना 1990 की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं ! बॉलीवुड में अपने बेहतरीन काम से अपनी जगह बनाने वाली ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद से बॉलीवुड से दूरी बना ली ! बता दें कि 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था ! बरसात अपने समय की सबसे हिट फिल्मों में से एक फिल्म थी !

इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल भी अहम किरदार में नजर आए ! फिल्मों से दूरी बनाने के बावजूद भी ट्विंकल खन्ना हमेशा बनी रहती है !आज ट्विंकल खन्ना 46 वर्ष की हो चुकी हैं ! लेकिन आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस फीकी लगती है ! एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। उनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी लम्बी चौड़ी है !

46 की उम्र में बिखरे जलवे

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं ! जिन पर उनके फैंस मेंहदी बेहद प्यार दिखाते हैं ! एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोस चंद मिनटों में ही वायरल हो जाती है ! हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ! जिसके चलते एक बार फिर से ट्विंकल खन्ना सुर्खियों में छाई हुई है ! वायरल वीडियो में लोगों को काफी हालत हो रही है ! इस दौरान काफी बनी हुई है ! जिसकी वजह से उनके शरीर का खास अंग दिखाई दे रहा है !

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया है ! ट्विंकल खन्ना का सामने आया यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है ! ट्विंकल खन्ना का यह बोल्ड लुक देखकर हर कोई अपने होश खो बैठे हैं ! सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर ट्विंकल खन्ना की वीडियो जमकर वायरल हो रही है !

अपने चर्चित वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है ! बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूबर The Cine Daddy ने यूट्यूब में शेयर किया है ! यह वीडियो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान लिया गया है ! जिसमें ट्विंकल खन्ना ने बोल्ड ड्रेस पहन कर बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया ! इस वीडियो में अब तक 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज और हजारो लाइक आ चुके हैं

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *