35 की उम्र में बोल्डनेस तड़का लगाया Huma Qureshi ने, बेहद छोटी ड्रेस पहन दिखाए जलवे….

Huma Qureshi flaunted her boldness at the age of 35, wearing a very short dress.:हुमा कुरैशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि वह 35 साल की हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस ने आज जो कुछ हासिल किया है, उसकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं. हुमा अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस पहले ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना चुकी हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा रही हैं.

हुमा ने फिर किया सिजलिंग फोटोशूट

हुमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि वह 35 साल की हैं। इस लुक में हुमा का अंदाज किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. यहां फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते.

 

इन फोटोज में देखा जा सकता है कि हुमा रेड कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. हुमा ने अपने लुक को गोल्डन ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से पूरा किया। यहां एक्ट्रेस ने अपने बाल बांधे हुए हैं. ब्लू हाई हील्स हुमा के लुक में चार चांद लगा रही हैं।

इन फोटोज में देखा जा सकता है कि हुमा रेड कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. हुमा ने अपने लुक को गोल्डन ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से पूरा किया। यहां एक्ट्रेस ने अपने बाल बांधे हुए हैं. हुमा के लुक में चार चांद लगा रही हैं ब्लू हाई हील्स

 

अभिनेत्री ने एक बार फिर से महफिल लुट ली है. तारीफें करते नहीं थक रहे फैंस हुमा ने एक साथ अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देती बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. इंस्टाग्राम पर हुमा के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. हुमा के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस का एटीट्यूड काबिल तारीफ है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *