वरुण गांधी ने एक बार फिर से अपनी सरकार के ऊपर तीखे तेवर दिखा दिए

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से अपनी सरकार के ऊपर तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया है! पीलीभीत से सांसद ने पीलीभीत में आई बाढ़ में फंसे लोगों की सहायता करते हुए उन्होंने अपनी नाराजगी अपनी सरकार से जताई उन्होंने ट्वीट किया है!

लिखा है कि तराई का अधिकांश भाग बुरी तरह से जलमग्न है. खाने पीने की चीजें अपने हाथों से इसलिए उपलब्ध करा रहा हूं ताकि कोई भी परिवार इस आपदा के समाप्त होने तक भूखा न रहे. यह दुख की बात है कि जब आम आदमी को सिस्टम की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, तो उसे अपने हाल पर छोड़ दिया जाता है. जब हर एक काम व्यक्तिगत तौर पर ही करना पड़े तो ‘गवर्नेंस’ का क्या मतलब है?

हालांकि इस बाढ़ के दौरान खुद पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी अपने लोगों के बीच पहुंच गए हैं और अपने हाथों से बाढ़ पी ड़ितों की हर संभव मदद कर रहे हैं. वे लोगों को सूखा राशन, पीने का पानी और नकद आर्थिक मदद भी मुहैया करा रहे हैं। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर बाढ़ से फसलों को हुए नुकसान के मुआवजे की मांग की थी.

इससे पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी हिं सा को लेकर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया था. यह पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी ने अपनी पार्टी लाइन से अपनी बात रखी है, बल्कि विद्रो ही रवैया अपनाते हुए एक के बाद एक पत्रों से योगी सरकार पर हम ला बोलते रहे हैं.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *