मंदाना ने खोली अली मर्चेंट की पोल, बोली- अली मर्चेंट ने बाथरूम में मास्टरबेशन कर दिया, सब कुछ वहीं….

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे करते नजर आ रहे हैं जिसे जानकर आम जनता हैरान है. लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने साथी कंटेस्टेंट्स को इस तरह एक्सपोज किया कि सबका मुंह खुला रह गया. हाल ही में मंदाना करीमी ने लॉक अप में अपने बयान से खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

मंदाना करीमी ने वाइल्ड कार्ड की मदद से इस शो में एंट्री की है. अपनी एंट्री से मंदाना करीमी ने शो में जान फूंक दी है. खैर बीते एपिसोड में उनका बेबाक अंदाज उन पर भारी पड़ता नजर आ रहा था. दरअसल मंदाना ने अली मर्चेंट पर शो की होस्ट कंगना के सामने बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आ रोप लगाया था. मंदाना को बीच में रोकते हुए कंगना रनौत ने भी उनकी क्लास ली लेकिन उनसे पूरी बात जानने की कोशिश की.

मंदाना करीमी ने सबके सामने कहा, ”बाथरुम में कुछ तो ऐसा होता है जिसके बारे में मुझे और सायशा को पता है. यह काफी बुरा है. वह कचरे से भी ज्यादा भयानक है. अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो और एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना हो तो और आप यह सब करो…तो आपकी पर्सनैलिटी का पता चल ही जाता है।’

मंदाना रुक जाती है और प्राइवेट स्पेस में जाकर पूरी बात बताने की बात करती है। कंगना उनसे अपनी बात सबके सामने स्पष्ट करने को कहती हैं। मंदाना करीमी आगे कहती हैं, ‘एक दिन मैं बाथरूम में गई थी, मेरे बाद सायशा को जाना था. वह पूरे दिन परेशान रही. मेरे बाद एक ही इंसान से बाशरूम का इस्तेमाल किया था. वो अली ही था, किसी ने वहां पर मास्टरबेशन किया था और सब कुछ वहीं पर था।

मंदाना करीमी की बात सुनकर अली मर्चेंट भड़क गए। उन्होंने कंगना रनौत के सामने मंदाना करीमी पर चिल्लाने की कोशिश की और उन्हें चुप रहने को कहा। सोशल मीडिया पर भी यह मामला गरमाता नजर आ रहा है. कुछ लोग मंदाना करीमी के बेबाक अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अली मर्चेंट के समर्थन में उतरते भी नजर आ रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *