‘लगान’ की गौरी का बदल गया है इतना लुक कि लोग पहचान नहीं पा रहे, लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस बोले – यकीन नहीं होता ये वही

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार होते हैं जो अपने पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर सांप छोड़ जाते हैं परंतु कैरियर के आगे के दिनों में उन्हें फिल्म नहीं मिलती और वह गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. हालांकि आज के फैंस अपने चहेते सितारे के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. अगर बात करे गुमनाम सितारों की तो उन्हीं में से एक है फिल्म लगान की गौरी यानी कि ग्रेसी सिंह. बता दें कि ग्रेसी सिंह ने कुछ भी फिल्में की लेकिन उन्होंने अपने मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में जगह बना लिया.

https://www.instagram.com/p/CaAZYcDqemN/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि गौरी सिंह 20 वर्ष पहले फिल्म लगान में नजर आई थी और यह फिल्म वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी और गौरी को उस दौर की बेहतरीन अदाकारा में से एक माना जाता था. मालूम हो कि इस फिल्म में उनके साथ बतौर कलाकार नजर आए थे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और या फिल्म सुपरहिट रही थी. बाद में ग्रेसी सिंह को मुन्ना भाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ देखा गया वही फिल्म गंगाजल मैं अजय देवगन के साथ नजर आई.

https://www.instagram.com/p/CRi3oZPpEqN/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि उसके बाद ग्रेसी सिंह फिल्मी दुनिया से है धीरे-धीरे गायब हो और उन्हें हिट फिल्मों का हिस्सा रहने के बावजूद अच्छी फिल्में नहीं मिली. उन्हें टीवी सीरियल संतोषी मां में संतोषी माता का किरदार निभाते हुए देखा गया. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह उन्हें चापलूसी नहीं आती. बात करें उनके पास ना जीवन की तो उनका जन्म 20 जुलाई 1980 को दिल्ली में हुआ था और उनका परिवार चाहता था कि वह डॉक्टर या इंजीनियर बने. बता दें कि 1997 में उन्हें टीवी सीरियल अमानत में देखा गया और 2008 में ग्रेसी सिंह को फिल्म लगान मिल गई और वह रातों-रात स्टार बन गई. बता दें कि अब ग्रेसी सिंह ब्रम्हाकुमारी से जुड़ी हुई हैं और 40 साल की अवस्था में वह काफी आध्यात्मिक हैं और शादी ना करने का फैसला ले लिया है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *