सालों बाद, रवीना टंडन ने बताया अक्षय कुमार की सच्चाई, तेज बुखार में भी किया था ऐसा काम….

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सुपर हिट फिल्म मोहरा को रिलीज हुए 1 जुलाई को 27 साल का वक्त हो चुका है। इस फ़िल्म का निर्देशन राजीव राय ने किया था, जिसे 1 जुलाई 1994 को रिलीज किया गया था। फ़िल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फ़िल्म में सुनील शेट्टी, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, रजा मुराद जैसे अभिनेता मुख्य भूमिका में थे। बता दें इस फ़िल्म को उस समय में 3.75 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई थी, और रिलीज होने के बाद इस फ़िल्म ने 22.65 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी। इस फ़िल्म की जबरदस्त सफलता का फायदा अक्षय और रवीना के करियर पर भी पड़ा, और इन दोनों ने भी सफलता के नए मुकाम को छुआ। बता दें कि, इसी फिल्म से रवीना और अक्षय की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CQxVtEfsbvI/?utm_source=ig_web_copy_link

टिप टिप बरसा पानी के शूटिंग के दौरान झेलनी पड़ी थी ये तकलीफें….

स फ़िल्म में रवीना टंडन और अक्षय कुमार का जबरदस्त रोमांटिक सीन टिप-टिप बरसा पानी भी फिल्माया गया। रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि टिप टिप बरसा पानी को एक अधूरी बनी बिल्डिंग में फिल्माया गया था। रवीना बताती है कि “इसे फिल्माते वक्त मेरे पैरों में कंकड़ पत्थर चुभ रहे थे। इसके अलावा बारिश के लिए उपयोग किया जा रहा टंकी का पानी भी काफी ज़्यादा ठंडा था। इस पानी में बार बार भीगने की वजह से मुझे जुकाम और तेज बुखार भी आ गया था।”

https://www.instagram.com/p/CMURgQQh1KM/?utm_source=ig_web_copy_link

तेज बुखार में किया ठंडे पानी में किया था शूट

मीडिया की मानें तो,रवीना टंडन ने बताया कि “पानी ज़्यादा ठंडा होने के कारण मुझे तेज बुखार था और मेरा बदन तप रहा था। ठंड से बचने के लिए सेट पर मैं बार-बार शहद और अदरक की चाय पी रही थी। इसके साथ ही इस फ़िल्म के दौरान घुटनों पर गोल-गोल घूमते वक्त मेरा पैर छिल गया था। यहां तक कि उसी वक्त मेरे पीरियड्स भी चालू थे और इस गाने में मुझे बेहद कामुक भी दिखना था। ये सब करना मेरे लिए काफी मुश्किल हुआ था।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *