अनिल कपूर की पार्टी में जाह्नवी ने उड़ा दिए थे परिवार वालों के होंश, इस व्यक्ति के साथ बोल्ड कपड़े पहने आई थी नज़र

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुंदर अदाकारा जान्हवी कपूर काफी ज्यादा जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। इन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं और उनके फैंस को भी उनकी पोस्ट काफी पसंद आती है। गौरतलब है कि इसी दौरान उनकी कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। फैंस का मानना है कि जान्हवी इस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ रही हैं।

वायरल हो रही जाह्नवी की तस्वीरे…

हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। बता दें कि उनकी ये तस्वीरें साल 2019 की बताई जा रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने बेहद डीप नेक ड्रेस पहनकर अपने चाचा की पार्टी में शिरकत की थी। बता दें कि इस पार्टी का ड्रेस कोड ट्रेडिशनल था। जिसके चलते वहां मौजूद सभी कलाकारों ने ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी किया था।एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के चाचा की इस पार्टी में कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी। लेकिन जान्हवी ने अपने लुक से सबकी नजरें अपनी ओर खींच ली थी। इस पार्टी में एक्ट्रेस अपने एक फ्रेंड अक्षत रंजन के साथ पहुंची थी। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग उन्हें जाह्नवी का बॉयफ्रेंड समझ रहे है।

 

गोल्डन कलर की ड्रेस में बिखेरा अपनी सुंदरता का जलवा…

जान्हवी के आउटफिट की बात करे तो एक्ट्रेस ने इस दौरान गोल्डन कलर की सुंदर-सी ड्रेस पहनी थी। जान्हवी सुनहरे रंग के गाउन में नज़र आई थी। उनके गाउन का ब्लाउज़ काफी ज्यादा प्रीमियम लग रहा था। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की ही चुन्नी ले रखी थी। अपने बालों को खुला रखकर जान्हवी सब पर कहर बरसा रही थी। बता दें कि उनकी इस ड्रेस को मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था। उनकी ये तस्वीरें इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *